Trending News : इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव मोहम्मद शमी की वीडियोज और फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में शमी की बीवी हसीन ने पीएम मोदी और अमित शाह से अपील की कि वो इंडिया का नाम बदल दें .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक पोस्ट कर लिखा कि- हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत, इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत ही होना चाहिए. मैं माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से अपील करती हूं कि इंडिया का नाम बदल दीजिए. जिस से पूरी दुनिया हमें भारत या हिंदुस्तान ही कहा जाएं.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग रहते हैं. 2018 में दोनों के बीच विवाद हुआ था और हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. ये मसला होने के बाद से ही दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.


2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी. शादी के चार साल बाद 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे, कि वो घरेलू हिंसा और मारपीट करते हैं. इतना ही नहीं शमी पर हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग तक के आरोप भी लगाए थे. 



आरोपों को शमी नकार चुके हैं. जब ये मामला सामने आया था तो इस मामले में उनका बीसीसीआई ने भी सपोर्ट किया था. आपको बता दें मोहम्मद शमी क्रिकेट से ब्रेक ले चुके हैं. 27 अगस्त को होने वाले एशिया कप 2022 में भी वो नहीं खेल रहे हैं.


ये भी पढ़ें : सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का


अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें