Funny Video: सोशल मीडिया पर हम लोग हर दिन कुछ न कुछ बहुत मजेदार पढ़ते हैं या फिर देखते हैं. इंटरनेट और सोशल मीडिया वाली इस दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे आम लोग सोच भी नहीं सकते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्योहारी सीजन खत्म होने के साथ-साथ जल्द ही शादी-ब्याह वाला सीजन शुरू होने वाला है. वहीं, ब्याह वाले सीजन से पहले सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपकी हंसी एक पल के लिए नहीं रुकेगी.


यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई


दूल्हे से जुड़ा यह वीडियो लोगों की हंसी छुड़ा रहा है और जमकर लोगों को पसंद भी आ रहा है. वीडियो में जो दूल्हे ने किया है, उसपर यकीन करना मुश्किल है लेकिन वीडियो देखकर आप भरोसा करने पर मजबूर हो जाएंगे.


क्या है इस वायरल हो रहे वीडियो में
वायरल हो रहा यह फनी वीडियो एक ऐसे दूल्हे का है, जिसे अपनी बारात ले जाने के लिए घोड़ी नहीं मिल पाई. वह बहुत देर तक इंतजार करता रहा. उधार शादी में पहुंचने के लिए लेट हो रहा था कि तभी उसके दिमाग में मजेदार आइडिया आया. 



उसने एक मेहमान से गधे का इंतजाम करने का कहा. सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह है कि गधे के आते ही दूल्हा सच में उसपर सवार हो गया. परिवार वाले भी दूल्हे को गधे पर बैठा देखकर जरा भी हैरान नहीं होते हैं और मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो फनटाप नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है और लोग शेयर भी कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- शख्स ने गाय को मारी लात, पूंछ पकड़कर मरोड़ी, इसके बाद गौमाता ने किया धांसू पलटवार, वीडियो वायरल