Shocking Death Video: अक्सर आपने सुना होगा कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं होता है. चलते-फिरते, खाते-पीते इंसान को कब-क्या हो जाए, कोई नहीं जानता है.. कब इंसान की सांसें उसका साथ छोड़ दे, कोई नहीं जानता है. भी कहा जाता है कि जिंदगी महज चार दिन की होती है. हंसी-खुशी से बिता लो. ये शरीर कब साथ छोड़ दे यह कोई नहीं जानता है. ऐसा कहकर हम आपको डरा नहीं रहे बल्कि सचेत कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हाल ही में भोपाल में एक अधिकारी की जब डांस करते हुए मौत हुई तो हर कोई शॉक हो गया. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि 1 मिनट पहले जो शख्स डीजे पर डांस कर रहा था, अगले ही पल वह नहीं रहा. यह देखकर कई लोगों के तो होश ही उड़ गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें- नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video


इस वीडियो में आप देखेंगे कि कहीं पर फेयरवेल पार्टी चल रही होती है, जहां पर कई सारे अधिकारी मिलकर दिल खोल कर डांस कर रहे होते हैं. ठीक उसी समय कुछ ऐसा घट जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की सांसें ही हलक में अटक जाती हैं. यह देखने और सुनने वालों की भी रूह कांप उठी है. सोशल मीडिया पर आपको ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. कुछ वीडियोज हंसाने वाले होते हैं तो कुछ इमोशनल करने वाले. तो वही कुछ वीडियोज जिंदगी का आईना भी दिखाते हैं.


यह भी पढ़ें- Video: स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग


आजकल सोशल मीडिया पर भोपाल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अधिकारी की मौत से जुड़ा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कहीं पर पार्टी चल रही होती है, जहां पर खूब सारे लोग बॉलीवुड गाने बस आज की रात है जिंदगी पर खूब मस्ती भरा डांस कर रहे हैं. डांस करते लोगों के बीच पीली शर्ट और काले कलर का जैकेट पहने डाक विभाग के अधिकारी भी खूब घूम रहे हैं. वह भी अपने दोस्तों के साथ ताल से ताल मिला कर डांस कर रहे होते हैं तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं. डांस करने अफसर अचानक से ही बेसुध होकर जमीन पर धड़ाम हो जाते हैं और उनकी मौत हो जाती है.जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अधिकारी को कार्डियक अरेस्ट आया था और यह गाना उनकी जिंदगी पर एक दम सच साबित हो गया. जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अधिकारी को कार्डियक अरेस्ट आया था और यह गाना उनकी जिंदगी पर एक दम सच साबित हो गया. 



यह वीडियो सुनील वीर नाम के इंसान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, जिस अधिकारी की डांस के दौरान मौत हुई, उनकी उम्र महज 55 साल थी. वह डाक विभाग के सुरेंद्र कुमार दीक्षित है. वह सहायक निदेशक के पद पर काम कर रहे थे. वीडियो में डांस करते हुए सुरेंद्र कुमार को देखकर कई लोगों को उनका जिंदादिल अंदाज नजर आ रहा था और लोग उन्हें देखकर काफी इंस्पायर हो रहे थे लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह इस तरह से डांस करते हुए ही अपनी जिंदगी की आखिरी सांस लेंगे. बता दें कि सेलिब्रेशन के दौरान जब यह वाकया हुआ तो चारों और मातम छा गया.