नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1613527

नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

Dewar-Bhabhi Dance Video: एक देवर अपनी नई नवेली भाभी के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने उफ क्या रात आई है, मोहब्बत रंग लाई है गाने पर रोमांटिक डांस कर रहा होता है. दुल्हन का दूल्हा यानी कि उस लड़के के बड़े भैया डीजे के पास आते हैं और उससे कुछ कहते हैं.

नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

Dewar-Bhabhi Dance Video: घर में शादी ब्याह का माहौल हो और डांस न हो तो फंक्शन का पता ही नहीं चलता है. शादी में घर के बच्चे से लेकर बड़े बूढ़े तक हर कोई जमकर एंजॉय करता है. आजकल तो शादी सीजन चल ही रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर भी तमाम मजेदार वीडियोस देखने को मिल रहे हैं.

कहीं किसी दूल्हा-दुल्हन का वीडियो देखने को मिल रहा है तो कभी उसके रिश्तेदारों का. हाल ही में सोशल मीडिया मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन नहीं बल्कि देवर भाभी का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो गया है लेकिन इस वीडियो के एंड में जो नजारा दिखता है, वह तो और ज्यादा हंसी वाला है. देवर भाभी का रोमांटिक डांस देखकर दूल्हे राजा को जिस तरीके से गुस्सा आया है, वह सोशल मीडिया के लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

देवर भाभी के रोमांटिक डांस का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो को 224 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसने आप देख सकते हैं कि एक देवर अपनी नई नवेली भाभी के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने उफ क्या रात आई है, मोहब्बत रंग लाई है गाने पर रोमांटिक डांस कर रहा होता है. वह भाभी का हाथ पकड़कर एक से एक रोमांटिक स्टेप कर ही रहा होता है कि तभी दुल्हन का दूल्हा यानी कि उस लड़के के बड़े भैया डीजे के पास आते हैं और उससे कुछ कहते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

भैया को आता देख देवर समझ जाता है कि अब तो उसे हटना ही पड़ेगा. बस इसके बाद दूल्हे राजा खुद अपनी दुल्हनिया के साथ डीजे पर डांस करना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो पर इंटरनेट से जुड़े लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा कि आज तो भाभी की शामत आने वाली है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि कौन सी भाभी ने देवर के साथ इस तरह डांस करती है तो कई लोगों ने इन दोनों के डांस को भी काफी सराहा है. लोगों का कहना है. इनका डांस काफी प्यारा है.

Trending news