Bikaner News: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है वहीं, राजस्थान के बीकानेर में इंटरनेट पर पॉपुलर दो लड़कियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वजह पता चलेगी तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.



बीकानेर की व्यास कॉलोनी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार की गई दोनों लड़कियों के कब्जे से  200 ग्राम अफीम बरामद हुई है.दरअसल, इन लड़कियों ने अफीम चाटते हुए रील बनाई और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लड़कियों ने अफीम जैसा पदार्थ चांटा था. 



पुलिस जानकारी के अनुसार, अरेस्ट की गई एक लड़की का नाम मोनिका राजपुरोहित है और उसकी उम्र 21 साल है. वहीं, दूसरी का नाम करिश्मा राजपुरोहित है. उसकी उम्र 18 साल है. यह दोनों बीकानेर जिले के बजरंग पुरी गणेश जी के मंदिर के पास वल्लभ गार्डन के पास रहती हैं. इनकी जांच सब इंस्पेक्टर जीतराम को दी गई है. वीडियो में एक और लड़की भी दिखाई दी, जो की नाबालिग है और उनकी रिश्तेदार है.