Dulhan Video: लड़की की जिंदगी में शादी एक ऐसा दिन होता है, जिसे वह बेहद ही स्पेशल और यादगार बनाना चाहती है. इंटरनेट पर शादी को यादगार बनाने के लिए तमाम तरह के टिप्स दिए होते हैं. कोई अपनी शादी में डांस करते हुए एंट्री करता है तो कोई पालकी में एंट्री करता है. शादी में सबका ध्यान दुल्हन पर होता है लेकिन जरा सोचिए कि अगर दुल्हन के साथ ही कोई हादसा हो जाए तो क्या होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक दुल्हन काला चश्मा पहन कर स्टेज पर डांस कर ही रही होती है कि तभी पीछे आग लग जाती है. पंडाल में आग लगते ही वहां पर हड़कंप जाता है. फ्रेम में आगे जो नजारा दिखता है, वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा. वैसे तो आप ने इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज देखे होंगे. कुछ दुल्हनें बहुत प्यारी होती है तो कुछ बहुत ही फनी होती हैं लेकिन आज के वायरल वीडियो में दुल्हन के साथ जो घटना हुई है, वह वाकई डरा देने वाली है.


य़ह भी पढ़ें- VIDEO: गेहूं कटाई का दमदार देसी जुगाड़, बिना पैसे खत्म किए अकेले ही काट डालेंगे पूरा खेत


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन अपनी शादी में किस कदर खुश है. वह काला चश्मा पहन कर डांस करना शुरू करती ही है कि ठीक उसके पीछे स्टेज पर ही ऊपर पंडाल के एक हिस्से में आग लग जाती है. आग देखते ही वहां पर अफरा-तफरी मच जाती है और कई सारे लड़के बुझाने के लिए स्टेज पर ही चले आते हैं. एक लड़का तो इतना हड़बड़ा जाता है कि वह नीचे ही गिर जाता है. ऐसा लगता है, उसे कई सारी चोटें आई होंगी.


यह भी पढ़ें- Video: सहेली के साथ टाइम बिताना चाहती थी पत्नी, पति ने उसकी दोस्त से ही कर ली शादी


वैसे तो आग बहुत ज्यादा नहीं होती है लेकिन उसे बुझाने के लिए लड़के जिस तरीके से कूद रहे होते हैं, वह नजारा बेहद फनी लगता है. बता दें कि यह वीडियो को 94000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इसे veshu4600 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 



दुल्हन ने नहीं उतारा चश्मा
मजेदार बात तो यह है कि इस पूरे वाकये में अगर आप दुल्हन पर ध्यान देंगे तो देखेंगे कि आग लगने के बावजूद वहां पर इतना हड़कंप मच गया है लेकिन वह दुल्हन शुरू से लेकर अंत तक अपना काला चश्मा आंखों से नहीं उतारती है. उसकी यह हरकत नेटिजेंस को काफी हंसा रही है. लोगों का कहना है कि आग लग जाए लेकिन दुल्हन का टशन आ जाए.