Viral Video: सांप कितने खतरनाक और जहरीले होते हैं, इसके बारे में सभी जानते हैं. कोई कहीं जा रहा हो और रास्ते में सांप दिख जाए तो लोग तुरंत डर के मारे अपना रास्ता बदल लेते हैं. कुछ तो इतना डरते हैं कि सांपों का जिक्र करना ही पसंद नहीं करते हैं. सांपों की कई प्रजातियां होती हैं. कुछ तो इतनी जहरीली होती हैं कि अपनी फुंफकार से ही इंसान की जान ले सकती हैं. खतरनाक सांपों में एनाकोंडा का नाम भी आता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एनाकोंडा बहुत ही विशालकाय और खतरनाक माना जाता है. एक बाद जो इसकी चपेट में आ जाए, उसका बचना मुश्किल होता है लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. ऐसा नजारा देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़े जा रहे हैं. यह वीडियो देखकर कुछ लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.



दिल को हिला कर रख देने वाले इस वीडियो को @safari.travel.ideas नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे शेयर करने के साथ ही खास कैप्शन भी लिखा गया है कि हम एनाकोंडा के साथ तैरने की अनुशंसा नहीं करते हैं. वास्तव में हम किसी भी ऐसे बड़े सरीसृप के साथ पानी में न उतरने की सलाह देंगे जो इंसान को खाने में सक्षम हो. हालांकि, कुछ लोगों के पास इसे सुरक्षित रूप से करने के लिए विशेषज्ञता होती हैं. उनका सम्मान करें.



बता दें कि इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं कि लगता है यमराज जी छुट्टी पर हैं. अन्य शख्स ने लिखा कि साबित करो कि कैमरामैन नहीं मरा. यह वीडियो चर्चा का विषय बना है.