Duhan Dance Video: शादी के बाद जब नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है तो वह काफी डरी-सहमी रहती है. उसके मन में तरह-तरह की विचार आते हैं कि उसके ससुराल वाले कैसे होंगे, कैसे उसको देखकर आस पड़ोस की महिलाएं रिएक्ट करेंगी लेकिन आज की वीडियो में इस दुल्हन ने मानो इस भ्रम को ही तोड़ दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, एक समय था जब नई बहू ससुराल में पहुंचते ही एकदम चुप्पी का दामन साध लेती थी. उन्हें मायके से ही समझा कर भेजा जाता था कि कम से कम ससुराल में बात करना, धीरे बोलना वगैरह-वगैरह लेकिन आज की दुल्हन ने ससुराल में कदम रखते ही जो दमदार डांस किया है, उसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है.


यह भी पढ़ें- जीजा संग था दुल्हन का अफेयर, शादी वाले दूल्हे ने दिन सबको दिखा दिया दोनों का गंदा Video


कई जगह ऐसी होती हैं कि वहां जब दुल्हन पहली बार घर आती है तो उससे डांस करने का गाना गाने की बात कही जाती है. ऐसा ही हुआ, कुछ इस नई दुल्हन के साथ. दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नई दुल्हन अपनी ससुराल पहुंचती है. वहां पर ससुराल की महिलाएं उससे कुछ करके दिखाने को कहती हैं. बस फिर क्या था मानों नई नवेली दुल्हन को मौका मिल गया हो. 


यह भी पढे़ं- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा


ससुराल में कदम रखते ही यह नई दुल्हन इतना धांसू डांस पंजाबी गाने पर करती है कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दुल्हन का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लाल जोड़ा, लाल साड़ी, लाल शॉल दुल्हन ने इस गाने में लोगों का दिल जीत लिया है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.


यह भी पढ़ें- Viral: लाल साड़ी में भाभी ने छत पर किया 'दिलबर-दिलबर' डांस, Video ने मचा दिया हाहाकार


आपको बता दें कि यह वीडियो शिखा त्यागी नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया था. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं ढेर सारे लोग कमेंट कर रहे हैं.