Viral Video: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जबरदस्त हिट फिल्म पुष्पा आकर भले ही चली गई हो लेकिन उसके सॉन्ग्स का असर अभी भी लोगों पर चढ़ा हुआ है. इस फिल्म के एक गाने जिस पर सामंथा ने डांस किया था, उस दमदार गाने का क्रेज आज ही लोगों में इतना बरकरार है कि लोग इस पर जमकर डांस करते दिखाई दे जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर आज भी ऊ अंटावा गाने पर जबरदस्त डांस करते लोग नजर आते हैं. खास बात तो यह है कि इस गाने का क्रेज़ केवल इंडिया में ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी जबरदस्त तरीके से है. हाल ही में पाकिस्तानी लड़कों का ऊ अंटावा गाने पर इतना जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


यह भी पढे़ं- लक्खी मेले में खाटू श्याम मंदिर के आराम से दर्शन कर सकेंगे दिव्यांग श्रद्धालु, की जा रही खास व्यवस्थाएं


दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तानी मुल्क का है. यह वीडियो किसी शादी फंक्शन का लग रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत सारे लोग डांस फ्लोर के आजू-बाजू खड़े हुए हैं और कुछ लोग बैठे हुए हैं. महफिल पूरी सजी हुई है तभी ऊ अंटावा गाना बजते ही दो लड़के काले कुर्ते पहने हुए फ्लोर पर उतरते हैं. इसके बाद दोनों लड़के इतने जबरदस्त तरीके से इस गाने पर डांस करते हैं कि वहां पर लोग मौजूद लोग हूटिंग शुरू कर देते हैं.



दोनों के गानों के हर स्टेप पर लोग खूब तालियां बजाते हैं. इस वीडियो में दोनों ही लड़के कमाल के लुक्स और कमाल के एक्सप्रेशंस के साथ डांस करते हैं लड़कों की अदाएं देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वह गाने पर इतना बेहतरीन डांस शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. ऊ अंटावा गाने पर पाकिस्तानी लड़कों के डांस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.


आपको बता दें कि या वीडियो नबील एनपीएम नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 77,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि दोनों लड़कों ने लोगों का दिल जीत लिया.