Viral Video: साल 1998 में जब बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के साथ मलाइका अरोड़ा ने 'छइयां छइयां' गाने पर कमर मटकाई तो हर किसी के दिलों में सांप लोट गए. उस समय य़ह गाना मानो लोगों के लिए एंथम बन गया था. आज भी इस गाने पर सोशल मीडिया पर हजारों वीडियो देखने को मिल जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'छइयां छइयां' गाना सुनते ही आज भी लोगों के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं, इस गाने की पॉपुलैरिटी आज भी इतनी है कि लोग इस पर पार्टी वगैरह में डांस करने से नहीं चूकते हैं. वहीं, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इसी गाने पर डांस करके एक ग्रुप इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ग्रुप का यह डांस बेहद ही प्यारा है.


यह भी पढ़ें- Jaipur: पायलट-गहलोत के बीच जुबानी जंग पर बोले गुलाबचंद कटारिया, कभी भी डूब सकती है ये सरकार


पाकिस्तानी हसीना आयशा के मेरा दिल ये पुकारे आ जा के बाद वहां के कई लोग इंडियन गानों पर डांस करके वायरल होने की ख्वाहिश रखने लगे हैं. इंडियन गाने इतने ज्यादा मोहक हैं कि कहीं भी इनको सुनते ही लोगों के अंदर से डांस निकलने लगता है. वहीं, पाकिस्तानी ग्रुप का इस गाने पर डांस देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.


यह भी पढे़ं- Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश


पाकिस्तानी ग्रुप का यह डांस वीडियो किसी फंक्शन का है, जहां तीनों बड़े ही सादगी और कूल तरीके से इस गाने पर डांस कर रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और दो लड़कियां डांस कर रहे हैं. डांस फ्लोर पर तीनों बॉलीवुड के फेमस गाने छइयां छइयां पर दिलकश डांस करके महफिल सजा रहे हैं. 


यह भी पढे़ं- Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश


इसमें से एक लड़की बेइंतहा खूबसूरत लग रही है. लोग उसके लाल रंग के खूबसूरत लहंगे की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, जब वह डांस करना शुरू करती है तो उसे देखकर नेटिजेंस के दिलों पर बिजलियां गिर रही हैं. 



लोगों का तो यह तक भी कहना है कि वह अपने डांस से मलाइका को भी फेल कर रही है. इस प्यारे से डांस वीडियो पर सैकड़ों लोग लव इमोजी का रिएक्शन दे रहे हैं.
यह वायरल वीडियो ovs.instaandovs.films नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.