Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1533463

Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप से खिलवाड़ करते देखा जा रहा है. वायरल होने की चाहत में शख्स उस कोबरा को बार-बार पकड़ रहा है, जिसे देखकर नेटिजेंस का गुस्सा फूट पड़ा है.

Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश

Cobra Viral Video: पूरी दुनिया में तरह-तरह के सांपों की कई प्रजातियां मौजूद हैं. जहरीले सापों की लिस्ट बनाई जाए तो दिन खत्म हो जाएगा लेकिन जब सबसे ज्यादा जहरीले सांप की बात आए तो किंग कोबरा का नाम सबसे पहले आता है. इसकी फुंफकार को ही इतना जहरीला माना जाता है कि इससे किसी की भी जान जा सकती है.

कोबरा का नाम जितना खतरनाक है, उतना ही इसका गुस्सा. इसका नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं तो जरा सोचिए कि जब यह किसी के सामने आ जाए तो क्या हाल होगा लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें जंगली जीवों को छेड़ने में मजा आता है. ये अपनी जान पर खेलकर जिंदगी को ही दांव पर लगा देते हैं पर इन्हें मौत का खेल खेलने से कौन मना करे. कुछ लोग तो कोबरा के डर के मारे अपना रास्ता ही बदल लेते हैं लेकिन कुछ लोग बेवजह इसे छेड़कर अपने लिए मुसीबत को बुलावा देते हैं. 

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप से खिलवाड़ करते देखा जा रहा है. वायरल होने की चाहत में शख्स उस कोबरा को बार-बार पकड़ रहा है, जिसे देखकर नेटिजेंस का गुस्सा फूट पड़ा है.

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

इस वायरल वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स भयंकर आकार वाले कोबरा की पूंछ पकड़ने की बार-बार कोशिश कर रहा है. कोबरा जाना तो चाहता है पर शख्स की वजह से जा नहीं पा रहा है. वहां आसपास लोगों की भीड़ इस तमाशे को आराम से देख रही है. कोई उसे मना नहीं कर रहा है. शख्स की इस हरकत से किंग कोबरा परेशान नजर आ रहा है. 2-3 बार तिलमिलाए कोबरा ने शख्स पर वापस हमला करने की कोशिश भी की पर वह बच गया. 

कोबरा से खिलवाड़ का यह वीडियो the_king_of_snake नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. कई यूजर्स शख्स को कोबरा से खिलवाड़ न करने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: घूंघट ओढ़कर साइकिल चलाती लड़की ने किया डांस, छोड़ दिया हैंडल, फिर जो हुआ, खुद देखिए

Trending news