Bhabhi Dance Video: एक जमाना था, जब लोगों को अपना हुनर दिखाने के लिए किसी बड़े मंच की जरूरत होती थी. हजारों लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए कभी टेलीविजन तो कभी न्यूज़पेपर का सहारा लेना पड़ता था लेकिन आजकल ऐसा नहीं है. हर घर के मोबाइल में सोशल मीडिया मौजूद है. मोबाइल एक ऐसी डिवाइस है, जिससे आप रातों-रात अपना हुनर दुनिया के सामने ला सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, मोबाइल में रहने वाला सोशल मीडिया लोगों के लिए वायरल होने का सबसे आसान मीडियम बन गया है. इसके चलते कोई भी शख्स अपने टैलेंट को घर में छिपाकर नहीं रखना चाहता है. हर कोई वायरल हो कर पैसे कमाने की चाहत रखना चाहता है. कुछ ऐसी सोच लेकर एक भाभी ने इंटरनेट पर आजकल धमाल मचा रखा है. सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह की भाभियों, चाची और आंटियों से जुड़े दमदार वीडियोज देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज का वीडियो बेहद ही खास है. 


यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी


हम आपको एक ऐसी भाभी का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिनके ठुमकों पर पूरा इंटरनेट पागल हो गया है. उनका डांस देखकर हर कोई उन्हें रियलिटी शो में जाने की सलाह दे रहा है. पीली साड़ी पहने भाभी का वीडियो आजकल इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. उनके डांस स्टेप और उनकी खूबसूरती लोगों को अपना दीवाना बना रही है. भाभी अलग-अलग साड़ी पहन कर एक से बढ़कर एक गानों पर डांस वीडियो बनाती हैं. वीडियो देखकर आपकी नजरें 1 मिनट के लिए इनके ऊपर से नहीं हटेंगी.


यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग


इन भाभी का दमदार डांस देखकर आप सपना चौधरी जैसी धांसू डांसर को ही भूल जाएंगे. इस भाभी ने जिस तरीके से गोविंदा-करिश्मा के गानों पर कातिलाना डांस किया है, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि इन भाभी के जैसा को डांस कोई और नहीं कर सकता है. कई लोग तो इन्हें ठुमकों वाली भाभी के नाम से भी बुलाने लगे हैं. 


यह भी पढे़ं-  स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई


बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में नजर आने वाली महिला किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही है. वीडियो देखकर समझ आ जाएगा कि उन्होंने अपने शॉट वीडियोज का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो को पिक शेयर यूट्यूब नाम के चैनल पर शेयर किया गया है. यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर भाभी की झोला भर-भर कर तारीफ कर रहे हैं.