Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1615072

Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

Jija Sali Ka Video: सीधा-साधा दूल्हा उसकी चालाकी को समझ नहीं पाता है और बड़े प्यार से अपना मुंह खोल देता है. मजेदार वाकया तो तब हो जाता है, जब जैसे ही दूल्हा रसगुल्ला खाने के लिए अपना मुंह खोलता है, साली बड़ी चालाकी से हाथ अपना वापस ले लेती है. जीजा भी कम नहीं होता है. 

Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

Jija-Sali Funny Video: भारतीय शादियों में जीजा और साली की अलग ही बॉन्डिंग का जलवा देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर जीजा-साली के तमाम मजेदार वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. यह वीडियोज इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि आते ही आते इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाते हैं. जीजा-साली के वीडियोज की बात ही अलग होती है. कई बार तो इनमें तीखी नोकझोंक भी हो जाती है.

हाल ही में जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें साली साहिबा ने अपने जीजा के साथ खतरनाक मजाक कर दिया. ऐसा मजाक देखकर बेचारा जीजा हिल गया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वीडियो में आप देख सकते हैं कि नई नवेली साली ने अपने नए-नए जीजा के साथ तगड़ा खेल कर दिया.

यह भी पढ़ें-  जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी संपन्न होने के बाद स्टेज पर दूल्हा खड़ा हुआ है. तभी उसकी साली स्टेज पर जा पहुंचती है. साली के हाथों में रसगुल्लों से भरी हुई प्लेट है. साली अपने नए नवेले जीजा को रसगुल्ला खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है. बेचारा सीधा-साधा दूल्हा उसकी चालाकी को समझ नहीं पाता है और बड़े प्यार से अपना मुंह खोल देता है. मजेदार वाकया तो तब हो जाता है, जब जैसे ही दूल्हा रसगुल्ला खाने के लिए अपना मुंह खोलता है, साली बड़ी चालाकी से हाथ अपना वापस ले लेती है. जीजा भी कम नहीं होता है. 

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

वह भी साली का हाथ पकड़ कर रसगुल्ला खाने की कोशिश करता है लेकिन तेज-तर्रार साली उसको यहां पर भी मात दे देती है. यह वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि आप कैसे बार-बार देखने का मन करेगा. साली को परेशान करता देख दूल्हा चुपचाप खड़ा हो जाता है. वह इसके बाद साली एक बार फिर से रसगुल्ला दूल्हे की तरफ बढ़ाती है और उससे कहती है कि अब वह मजाक नहीं करेगी. यह बात सुनकर दूल्हा फिर से अपना मुंह खोल देता है लेकिन इस बार भी साली ने मजाक कर दिया और वह रसगुल्ला खुद ही खा जाती है. इसके बाद वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

नई नवेले जीजा के साथ साली का यह मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को फनटाप नाम के इस इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

Trending news