Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक मंदिर हैं लेकिन खाटू श्याम की मान्यता अलग ही है. हर साल यहां लाखों-करोड़ों भक्त दर्शन के लिए पहुंचते हैं. यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु धोक लगाते हैं और प्रसाद चढ़ाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कहा जाता है कि जो लोग सच्चे मन से बाबा की पुकारते हैं, उनके कष्ट श्याम हर लेते हैं. बाबा की पूजा करने से सभी की मनोकामना पूरी होती हैं और रंक भी बाबा की एक झलक से राजा बन जाता है. हर एक भक्त बाबा के दरबार में दर्शन कर प्रसाद चढ़ाता है. कहा जाता है कि इससे बाबा का आशीर्वाद उन पर बना रहता है. 



वहीं, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म PK के कैरेक्टर को खाटू नगरी में घूमता हुआ देख सकते हैं. नहीं..नहीं...यह आमिर खान तो नहीं हैं, लेकिन PK की कॉपी जरूर है. मजेदार बात तो यह है कि पीके को बाबा खाटू श्याम की नगरी में घूमता देख कई लोग कह रहे हैं कि अपना खोया यंत्र पाने के लिए PK बाबा की शरण में पहुंचा है. वहीं, इसका यंत्र इसको वापस दिलवाएंगे तभी यह अपने गोला पर वापस पहुंच पाएगा. 



वीडियो में नजर आ रहा पीके सीकर नगर जाने वाले रींगस मोड के गेट पर घूम रहा है. वह ऐसे टहल रहा है कि मानो सचमुच ही खो गया है. वहीं, उसके बैकग्राउंड में बाबा से अरदास लगाते बेहद ही इमोशनल गाना बज रहा है. यह देखकर आपको भी उस पर तरस आ जाएगा.



इस वीडियो को रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है.