Viral Video: एक तरफ जहां पूरे राजस्थान की सियासत में आदिवासियों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. बीजेपी और भारतीय आदिवासी पार्टी के नेताओं में जमकर जुबानी जंग चल रही है. रोज नए-नए विवादित बयान आ रहे हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर का ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद लोग उनके फैन हुए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी इस वीडियो में क्या खास है? तो चलिए बताते हैं. दरअसल, आजकल जहां राजस्थान में आदिवासियों के हिंदू होने को लेकर बयानबाजी हो रही है, वहीं, इन सबके बीच राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील का राम भजन गाते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.



वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. राजस्थानी वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है. 



राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.