Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.



इस वीडियो में राजस्थान की एक बहू ने बेहद ही प्यारा सा घमर डांस किया है. इस दौरान उसने ऐसे-ऐसे प्यारे स्टेप्स किए हैं कि उस पर से आपकी नजरें एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी. लाल-पीला-नीला घाघरा-लूगड़ी पहने इस महिला ने बेहद ही आकर्षक घूमर डांस करके सबका दिल जीत लिया है.  



आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर डीजे बज रहा होता है. वहां कुछ महिलाएं डांस कर रही हैं लेकिन तभी आपकी नजर घूमर करने वाली महिला पर जाएगी. इसके बाद उसका डांस देखकर आपकी नजरें टस से मस नहीं होंगी.



इस वीडियो में राजस्थानी बहू ने इतना बेहतरीन घूमर डांस किया है कि कई लोग उसे दीपिका पादुकोण से भी बेहतरीन बता रहे हैं. इस वीडियो को ankita_yadav_2711 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को सात हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट भी खूब आए हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.