Viral Video: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.



राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी बहू का डांस टैलेंट देख सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है. इस वीडियो में किचन में एक महिला ने ऐसा गजब का टैलेंट दिखाया है कि लोगों का उसे खूब प्यार मिल रहा है. आगे देखें वीडियो...



दरअसल, सोशल मीडिया पर राजस्थान से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि साड़ी पहने एक सुंदर सी महिला किचन में सफाई कर रही होती है. हाथ में उसके पोछा नजर आ रहा है. पहले वह किचन के स्लैब पर पोंछा लगाती है. उसके बैक ग्राउंड में म्यूजिक बज रहा होता है. साड़ी पहने यह बहू तुरंत पोंछा छोड़ती है और बॉलीवुड के पॉपुलर गाने की म्यूजिक पर कमर थिरकाना शुरू कर देती है.




वह इतने प्यारे स्टेप्स करती है कि देखने वाले जमकर पसंद कर रहे हैं. उसके इस वीडियो को i_am_poo6_11 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 76 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.