Viral Video: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता जितना प्यार भरा होता है, उतनी ही उसमें नोंक-झोंक भी होती है. जिस पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा न हो, उनका रिश्ता बहुत दिन न टिकता है या फिर एक धोखा देता है. हालांकि यह लड़ाई-झगड़ा भी प्यार भरा होना चाहिए वरना लेने के देन पड़ सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, आजकल के पति अपनी बीवी से जीतने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोंक-झोंक आजकल मिनटों में वायरल हो जाती है. कई बार तो मजाक में ही सही, पति वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में करने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते रहते हैं.



आपने पति-पत्नी के झगड़ों के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन ज्यादातर मामलों में पति को ही पत्नी से माफी मांगते देखा होगा. यहां तक कि कई जगहों पर भी कहा गया है कि आदमी दुनिया से जीत सकता है लेकिन बीवी से हार जाता है. बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में पतियों को जोरू का गुलाम बताया जाता है. 



वहीं, आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखने के बाद जितने भी पति अपनी पत्नी से होशियारी करने की कोशिश करते हैं, वह कभी दोबारा नहीं करेंगे. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.



आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक पति-पत्नी बड़े ही आराम से टीवी देख रहे होते हैं. तभी पति के मोबाइल की घंटी बजती है और वह बीवी से फोन लेकर कानों में ईयर बड लगाकर बात करना शुरू करता है. कॉल पति की किसी महिला की दोस्त की आती है. बीवी के बगल में ही बैठकर वह कॉल पर ऐसे बात करता है कि मानो वह किसी मेल फ्रेंड से बात कर रहा हो.



कुछ देर में जैसे ही उसकी बात खत्म होती है, तो उसकी पत्नी तुरंत उससे सवाल करती है कि कौन था? तो वह कहता है कि सालों पुराना दोस्त था. इस पर पत्नी कई सवाल करती थी लेकिन पति हर बार झूठ बोलता है. तभी उसकी पत्नी अपने एक कान से ईयर बड निकालती है और पति के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं. वह ध्यान नहीं देता है कि वह केवल एक ईयर बड से बात कर रहा होता है. दूसरा उसका पत्नी के पास होता है. इसके बाद बीवी पत्नी को जमकर मजा चखाती है.



इस वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!