Seema Haider Dance Video: अपने मुल्क पाकिस्तान को छोड़कर हिंदुस्तानी प्रेमी के लिए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा चली आई महिला सीमा हैदर के जलवे सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. सीमा हैदर वही महिला हैं, जो कि अपने चार बच्चों को लेकर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से इंडिया चली आई हैं. जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से इंडिया आई हैं, तब से लगातार बस सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने डांस वीडियोज को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में सीमा हैदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कई राजस्थानियों का गुस्सा उन पर भड़क उठा है. अब आप सोच रहे होंगे कि सीमा हैदर पर आखिर राजस्थानी गुस्सा क्यों कर रहे हैं तो इसके पीछे उनके पास एक वजह भी है.


यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त


बता दें कि हाल ही में सीमा हैदर के तीन-चार डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. इसमें उन्होंने ऑरेंज कलर की राजपूती ड्रेस पहन रखी है. इसमें उनका अंदाज एकदम राजस्थानी लग रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इसमें बिल्कुल राजस्थानी महिलाओं की तरह ही अपना श्रृंगार भी किया है. 



वायरल हो रहे वीडियोज में सीमा हैदर ने एक से बढ़कर एक गानों पर जमकर ठुमके लगाए हैं. इन वीडियोज के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि यह कम से कम राजपूती ड्रेस का मान तो रख लेती. वहीं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट लिखा है कि पाकिस्तान में इनको मुजरा करने की शायद आदत थी. इसी वजह से यह यहां भी हर वक्त डांस ही करती रहती हैं. कई लोगों ने तो यहां तक कमेंट कर दिया कि क्या यह बिल्कुल काम-धाम नहीं करती हैं. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हमारी राजपूती ड्रेस की ऐसी की तैसी कर दी. एक और शख्स ने सीमा के डांस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या यहां पर केवल डांस करने ही आई हैं. बता दें कि सीमा हैदर वहीं महिला हैं, जिन्हें ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से इश्क हो गया था.



इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का साथ निभाना का वादा किया और सीमा हैदर शादीशुदा होने के बावजूद अपने चार बच्चों को लेकर के इंडिया चली आई हालांकि उत्तर प्रदेश एटीएस समेत एजेंसी पर नजर बनाए हुए हैं लेकिन यह दोनों ही आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. उनके हर फोटोस वीडियो पर लाखों लाइक-व्यूज आते हैं. यहां तक की यूट्यूब से भी आजकल लोग तगड़ी कमाई कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है