Seema Haider Sachin Meena Dance: भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया लेकिन सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया. 


यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला


इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन मीना और सीमा हैदर एक दूसरे से डांस कंपटीशन करते नजर आ रहे हैं. 



इस वीडियो में दोनों ही नाग-नागिन गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस तरह सीमा हैदर ने लहंगा स्टाइल में साड़ी पहन रखी है तो वहीं सचिन मीणा ने येलो शर्ट पर वाइट पैंट पहन रखी है. इन दोनों के इस वीडियो को साढ़े 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वही, हजारों से तमाम लोग देख चुके हैं. सीमा हैदर और सचिन मीणा का यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इनका मजाक फिर से उड़ा रहे हैं और इन पर कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'