DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2077598

DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

Nanad-Bhabhi Dance Video:  सोशल मीडिया पर ननद-भाभी से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं लेकिन अगर कहीं पर इनका डांस कंपटीशन चल रहा होता है तो उस वीडियो को लाखों लोग देखना पसंद करते हैं. ननद भाभी की लड़ाइयां तो मशहूर हैं लेकिन इनके बीच डांस कंपटीशन भी कम मशहूर नहीं हैं. 

DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

Nanad-Bhabhi Dance Video: जैसे ही आप सोशल मीडिया खोलते हैं, वैसे ही आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं. आजकल हर किसी में डांस का इतना ज्यादा क्रेज है कि लोग ना तो जगह देखते हैं और ना तो अपनी उम्र देखते हैं.... जमकर डांस करना शुरू कर देते हैं. एक समय था, जब गांव की महिलाएं घर से बाहर भी नहीं निकलती थी लेकिन आजकल बढ़ती टेक्नोलॉजी और व्यवस्थाओं के बीच में गांव की भी बहुएं और भाभियां भी एडवांस हो गई हैं.

जहां कहीं भी उन्हें डांस करने का मौका मिलता है, वह नहीं चूकती हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है. सोशल मीडिया पर ननद-भाभी से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं लेकिन अगर कहीं पर इनका डांस कंपटीशन चल रहा होता है तो उस वीडियो को लाखों लोग देखना पसंद करते हैं. ननद भाभी की लड़ाइयां तो मशहूर हैं लेकिन इनके बीच डांस कंपटीशन भी कम मशहूर नहीं हैं. 

यह भी पढे़ं- पलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक ननद-भाभी ने डीजे पर ऐसा धमाल मचाया है कि वहां मौजूद लोग हैरान हुए जा रहे हैं. ननद-भाभी के बीच डांस कंपटीशन इतना ज्यादा मजेदार है कि 1 मिनट के लिए लोगों की उन पर से नजरें नहीं है रही हैं. लाल रंग की साड़ी में घूंघट ओढ़ भाभी ने मशहूर हरियाणवी गाने गजबन पानी ने चली पर ननद के साथ मिलकर धमाल मचा दिया है. इस दौरान ननद-भाभी ने इस गाने पर ऐसे-ऐसे डांस स्टेप किए हैं कि लोग बस उन्हें निहारते ही जा रहे हैं. 

इस वीडियो को 6000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को कासना संगीत नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसमें आप दो लड़कियों और एक भाभी को डांस करता हुआ देखेंगे. इतना ही नहीं यहां पर बड़े-बड़े डीजे रखे हुए हैं और आसपास कई लोग खड़े हुए हैं जो कि इनका डांस ही देख रहे हैं.

Trending news