Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक मंदिर हैं लेकिन खाटू श्याम की मान्यता अलग ही है. हर साल यहां लाखों-करोड़ों भक्त दर्शन के लिए पहुंचते हैं. यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु धोक लगाते हैं और प्रसाद चढ़ाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कहा जाता है कि जो लोग सच्चे मन से बाबा की पुकारते हैं, उनके कष्ट श्याम हर लेते हैं. बाबा की पूजा करने से सभी की मनोकामना पूरी होती हैं और रंक भी बाबा की एक झलक से राजा बन जाता है. हर एक भक्त बाबा के दरबार में दर्शन कर प्रसाद चढ़ाता है. कहा जाता है कि इससे बाबा का आशीर्वाद उन पर बना रहता है. 



राजस्थान ही नहीं, पूरी दुनिया बाबा खाटू श्याम के भक्त फैले हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक राजस्थानी महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसने रींगस के गेट पर एक भजन गाया है, जिसे सुनकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. भले ही उसने इस भजन पर लिप सिंकिंग की है, लेकिन इसके बावजूद लोगों को यह वीडियो खूब भा रहा है.



आज के वायरल वीडियो में आप राजस्थान की एक महिला को देखेंगे, जो कि सीकर जिले स्थित खाटू श्याम मंदिर जाने वाले मंदिर के रास्ते रींगस के गेट पर खड़ी है. हाथों में चूड़ियां हैं और उसने राजस्थान का पारंपरिक लिबास घाघरा-काचली पहन रखा है. 



वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने गालों पर खाटू श्याम लिखवा रखा है. देखने में वह बेहद साधारण लग रही हैं. महिला खाटू श्याम के मशहूर भजन 'तीन बाण के धारी, तीनों बाण चलाओ न, मुश्किल में है दास तेरा, अब जल्दी आओ न' पर लिप सिंकिग करती नजर आ रही है.  



महिला के इस वीडियो को rinku._.choudhary नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 222,634 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस वीडियो में महिला के संस्कारों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.