Trending Video: सभी जानते हैं कि आज का समय इंटरनेट और सोशल मीडिया का है. यहां मिनटों में कुछ भी वायरल हो जाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ ऐसा दिखने को भी मिल जाता है, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखकर कई लड़कों के तो होश ही उड़ जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजकल आप भी रील्स पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और लव बर्ड्स के वीडियोज खूब देखे होंगे. वहीं, परिवार में किसी की लव लाइफ का पता चलते ही तांडव होते भी खूब देखा होगा लेकिन इस वायरल वीडियो में जो हुआ, वह आप सोच भी नहीं सकते हैं. आधी रात में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने तो पहुंचा लेकिन उसके बाद जो उसके साथ हुआ, वह जिंदगी भी इसके लिए रो सकता है.


यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके


हुआ कुछ यूं कि एक लड़का आधी रात में गर्लफ्रेंड से मिलने सीधे उसके घर ही पहुंच जाता है. दोनों के मिलने की भनक किसी तरह लड़की के परिवार वालों को लग जाती है. वैसे तो आपने फिल्मों में इस सिचुएशन में परिवार को भड़कते देखा होगा लेकिन वायरल वीडियो के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि परिवार वालों ने लड़के को वहीं रोक लिया. फिर जो किया, वह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की से मिलने आए लड़को को पकड़ लेते हैं और वहीं पर सिंदूर वगैरह ले आते हैं. गांव-परिवार वाले मौके पर ही दोनों की शादी करवाने लगते हैं. यह सब देखकर दूल्हे के पसीने छूटने लगते हैं. वहीं, लड़की भी फूट-फूटकर रोने लगती है.



दोनों की हालत देखकर लगता है कि इस तरह से जबरन शादी होना उनके लिए ठीक नहीं. भाषा सुनने पर यह वीडियो बिहार से जुड़ा समझ आता है, जिसे psycho_biihariandgiedde नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लड़के आधी रात में लड़की से न मिलने जाने की सलाह दे रहे हैं.


यह भी पढे़ं- हंसते-हंसते लोगों को रुला रहा है इस 'स्कूटी गर्ल' का वीडियो, लोग बोले- दीदी छा गई


यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई