Jaipur: टेलीविजन की संस्कारी बहू से लेकर खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में अपना बोल्ड अवतार दिखाने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज लाखों की चहेती बन गई हैं. इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हिना खान के फैंस की लिस्ट हर दिन बढ़ती ही जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस बीच हिना खान ने थाईलैंड की वैकेशन पर पहुंचकर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. हिना खान का बोल्ड अवतार देख न केवल उनके हेटर्स बल्कि फैंस भी हैरान हो गए हैं और जमकर उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष


ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली अक्षरा आज अलग से पहचान की मोहताज नहीं हैं. थाईलैंड वैकेशन पर पहुंची हिना खान ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें हिना की फोटोज के साथ-साथ लोकेशन की खूबसूरती भी बखूबी नजर आ रही है.


हिना खान ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में ऐसे-ऐसे दिलकश पोज दिए हैं, जिसे देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाए. उनका हॉट और सिजलिंग अंदाज थाईलैंड की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 



थाई हाई स्लिट ड्रेस में हिना खान काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनके किलर पोज लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. खूबसूरत नजारों के बीच हिना की अदाएं फैंस को जमकर पसंद आ रही हैं. कैप्शन में हिना ने लिखा है कि 'नेचरोथेरेपी ठीक है. यह आप जहां भी जाते हो, आपके जीवन का हिस्सा बन जाता है. मैंने इसमें से कुछ लिया है और कुछ छोड़ दिया है.'


2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले
एक्ट्रेस हिना खान की इन फोटोज को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोगों ने बेस्ट, ब्यूटीफुल और क्यूट जैसे और भी कई कमेंट किए हैं. बता दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती हैं.


यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान


यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख


यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव