Urfi Javed Bold Dance Video: यूं तो 25 वर्षीय उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाने का एक मौका नहीं छोड़ती, उन्हें लाइमलाइट में रहना खूब पता है. कभी अपने कपड़ों की वजह से तो कभी ट्रोलर्स की वजह से एक्ट्रेस खबरों में आ ही जाती है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में उर्फी ने अपनी साड़ी काटकर उससे ब्रा और स्कर्ट बना लिया, जिसे पहनकर वह एयरपोर्ट भी पहुंची और पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए. इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने नीले रंग की बैकलेस ड्रेस में जमकर डांस करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रेट्रो सॉन्ग पर उर्फी डांस कर रही हैं. एवरग्रीन हेनेन के सॉन्ग वो हसीना जुल्फो वाली पर उर्फी जबरदस्त मूव्स करती हुई दिख रही हैं. इसके साथ ही वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं कोई डांसर नहीं हूं लेकिन सोचा कि इस ड्रेस के साथ यह गाना अच्छा लगेगा. महज 1 घंटे पहले उर्फी ने यह वीडियो शेयर किया है लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.


यह भी पढ़ें-जानिए कैसे DSP पिता की बेटी बनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड 'डीवा'


वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसे बार-बार देखा जा रहा है.  हमेशा की तरह कुछ लोग उर्फी के इस अंदाज और लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल करते भी दिख रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में उर्फी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. महज एक हफ्ते में ही उर्फी अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. वहीं घर से बेघर होने वाली एक्ट्रेस पहली सदस्य थीं.