Urfi made dress from bicycle chain: सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस का ड्रेसिंस सेंस का कोई जवाब नहीं है. वह कब क्या पहनकर आ जाएंगी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पहना है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. लोग इस बार उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने अतरंगी ड्रेस से लोगों का चौंकाने वाली उर्फी जावेद इस बार रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल किए जाने वाले चीजों से ड्रेस बनाते नजर आईं हैं और उन्हें पहनकर लाइमलाइट में एक बार फिर आ गईं हैं. वहीं अब उर्फी ने साइकिल की चेन उतारकर पहन ली है. हालांकि, एक्ट्रेस का ये मूव उनपर ही भारी पड़ गया है. एक्ट्रेस को बॉडी पर गंभीर चोट लगे हैं, जिसकी झलक उन्होंने पोस्ट के जरिए दिखाई है.


उर्फी जावेद ने पहनी साइकिल की चेन 
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है. इस क्लिप में उर्फी पहले तो ऑलिव ग्रीन कलर के शॉर्ट्स और ब्रालेट टॉप में साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. इसके बाद उर्फी साइकिल की उतरी हुई चेन को दिखाती हैं और अगले ही पल वीडियो में जो नजारा देखने को मिलता है, उससे सभी हैरान हो जाते हैं. उर्फी, उसी उतरी हुई चेन को शरीर पर पहन पोज देती नजर आ रही हैं.



उर्फी जावेद को चेन से आई गंभीर चोट
उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'साइकिल की चेन !! यहां तक ​​कि मैं भी इससे पोशाक के बारे में कभी नहीं सोच सकती थी! यह मेरा विचार नहीं था, एक दोस्त ने मजाक में कहा था कि इसने तो साइकिल की चेन की ड्रेस बना दी-मैं इंतजार कर रही थी…मैंने ऐसा कभी नहीं किया, लेकिन हो सकता है कि मैं कर सकती हूं.' उर्फी का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं.



उर्फी जावेद ने दिखाई अपने चोट की झलक
साथ ही आपको बता दें कि उर्फी जावेद की ये एक्सपेरिमेंट उन पर ही भारी पड़ गया है. उर्फी ने इस क्लिप को साझा करने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी. इस पिक्चर में उर्फी अपनी बॉडी की हालत दिखा रही थी, जो साइकिल की चेन पहनने से हुई है. उर्फी ने इस फोटो को शेयर करते हुए नोट में लिखा था कि 'मैंने एक ऐसी चीज की ड्रेस बनाई जो मुझे ही भारी पड़ गया और मुझे चोट लग गई अच्छे से.'


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!