Laal Singh Chaddha: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर फिर से चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर आज आईपीएल के फाइलन मुकाबले के बीच रिलीज किया जाना है. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विजेता अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गंप (1994) का आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा (आमिर खान) के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध का वर्णन किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा को भारत भर में 100 से ज्यादा स्थानों पर शूट किया गया है. रिपोर्ट्स में ये भी जानकारी दी गई है कि फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब होगा ट्रेलर रिलीज
मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ट्रेलर के रिलीज की टाइमिंग फैंस के साथ साझा की है. आमिर खान प्रोडक्शन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, आईपीएल 2022 फाइनल की पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के वक्त लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें, आज यानि 29 मई को रात 8 बजे आईपीएल 2022 का फाइनल शुरू होगा. जिसके हिसाब से पहली पारी तकरीबन 11 ओवर्स बाद यानी 9 से 9.30 बजे के आस-पास होगी.


आमिर के फैन 'लाल सिंह चड्ढा' का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और आमिर खान प्रोडक्शन्स इस फिल्म के स्पेशल इवेंट को खास बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में हैं. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद से आमिर खान फिल्मी पर्दे से दूर हैं ऐसे में ये फिल्म कई मायने में अहम है. लंबे वक्त के बाद लाल सिंह चड्ढा के साथ आमिर वापसी कर रहे हैं.


फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं बता दें ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी , फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.


क्या KGF को पछाड़ पाएंगे आमिर की लाल सिंह चड्ढा ?
हाल में ही आई KGF फिल्म ने बॉलीवुड तगड़ी कमाई की है. ऐसे में क्या आमिर ये फिल्म KGF के रिकॉर्ड और कमाई को तोड़ पाएगी ये सवाल उठना लाजमी है. वैसे जानकारों का मानना है कि फिल्म के ये खास प्लाइंट इसे सुपर हिट करा सकते हैं. 
आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है. ये फिल्म खूब चली थी. अच्छी बात ये है कि ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म होगी जिसके चलते इसकों लोग देखने ज्यादा आ सकते हैं. वही लंबे वक्त के बाद आ रही आमिर की फिल्म का इंतजार उनके फैन्स कर रहे हैं जो आमिर का बड़ा सपोर्ट हैं


फिल्म में एक बार फिर आमिर, करीना कपूर के साथ दिखने वालें हैं  '3 इडियट्स'  में ये जोड़ी कमाल कर चुकी है.  ये जोड़ी तलाश फिल्म में भी देखने को मिली थी. उम्मीद ये कि इस बार भी दर्शकों का प्यार इस जोड़ी को मिलेगा. फिल्म को ऐसे वक्त में रिलीज किया जाएगा जब लंबी वीकेंड होगा जो थिएटर्स में लोगों की तादात को बढ़ाएगा. फिल्म में शाहरुख खान भी है ऐसे में एक ही फिल्म में दो खान को देखने, दर्शक पहुंच सकते हैं क्योंकि लंबे वक्त से शाहरुख भी फिल्मी पर्दे से दूर ही हैं.


ये भी पढे़ं : Optical Illusion : क्या है आपका डर और क्या है वजह, बचपन की धुंधली यादों में छिपा है इसका राज़