Yoga Day Bollywood actress bold look: मंगलवार यानी आज देश भर में इंटरनेशनल योगा डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस अवसर पर कई स्टार्स ने योगा करते की तस्वीरें शेयर की. मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा सहित कई एक्ट्रेसेस ने योग करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार  21 जून को देश भर में इंटरनेशनल योगा डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस अवसर पर कई स्टार्स ने योगा करते की तस्वीरें शेयर की. मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा सहित कई एक्ट्रेसेस ने योग करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की. 



वहीं इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी पीछे नहीं हैं. दिशा पटानी ने भी इस अवसर पर अपने फैंस को फिट रहने की अपने अनोखे अंदाज में हिदायत दी है जिसे फैंस देखते ही रह गए. और साथ ही कई खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है. तस्वीरों में दिशा पटानी स्पोर्ट्स ब्रा में हॉट अंदाज में योगा करती दिख रही हैं.



दिशा पटानी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि दिशा पटानी अक्सर अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं. दिशा पटानी जितनी प्रोफेशनल अपने वर्क को लेकर हैं उतना ही ध्यान वो फिटनेस और फैशन पर भी देती हैं.


दिशा पटानी खुद को फिट रखने के लिए जिम तो करती ही हैं साथ ही वो योगा प्रेक्टिस पर भी ध्यान देती हैं. दिशा पटानी अपने फैन्स को इन वर्कआउट लुक्स से काफी इंसपायर करती हैं. 


 एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी अदाओं से सबका दिल जीतती रहती हैं और आज दिशा का ये नया और सैक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, फैंस को मदहोश कर रहा है एक्ट्रेस दिशा पटानी का ये लुक, एक्ट्रेस दिशा पटानी का ये हॉट अंदाज चारों तरफ सनसनी फैला रहा है. 


ये भी पढ़ें- Urfi Javed: फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, बारिश में भीग लोगों के छुड़ाए पसीने


 टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में दिशा पटानी
यह पहला मौका नहीं है जब दिशा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचा है. इससे पहले, दिशा ने अपनी अदाओं फैंस का दिल जीता है. उनकी तस्वीरे से लेकर वीडियो तक फैंस बेसब्री से इंतजार करते है. बता दें कि दिशा अपनी खूबसूरती के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने रिलेशनशिप में होने की बात नहीं कबूली है. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं.