Urfi Javed: फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, बारिश में भीग लोगों के छुड़ाए पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227370

Urfi Javed: फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, बारिश में भीग लोगों के छुड़ाए पसीने

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उर्फी लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालती रहती है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उर्फी लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालती रहती है, जिसमे उनके फैंस तगातार कमेंट्स करते रहते हैं. उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी काफी फेमस है. हाल ही में उन्होंने Instagram पर एक नई रील डाली है, जिसमें वो बारिश में भीगती हुई नजर आ रही है, वो अपनी इस रील में काफी हॉट लग रही हैं. उनके Instagram में रील डालते ही कुछ ही पलों में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए. आप भी देखें उर्फी जावेद की नई रील. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हम आपको बता दें कि उर्फी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. उर्फी लाइमलाइट में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. इस बार अपनी नी रील में वो बारिश में भीगती हुई नजर आ रही है, उन्होंने फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी हुई है. उनकी इस पोस्ट पर यूसर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहें हैं. हम आपको बता दें कि उर्फी के Instagarm पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो हमेशा चर्चा में बनी रहती है. 

उर्फी की बात करें तो वह बिग बॉस ओटीटी के बाद खासा चर्चा में आईं. शो के दौरान भी उन्होंने घर के अंदर प्लास्टिक से ड्रेस बनाकर पहन लिया था जिसके बाद से ही वह अपने स्टाइल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. 
यह भी पढ़ें- Jyotish Upay: अगर जगानी है सोई हुई किस्मत तो अपनाएं ये ज्योतिष उपाय, सभी परेशानियां होंगी दूर 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news