Hanumangarh: सदर थाना पुलिस ने शराब ठेकेदार के साझेदार की पीट-पीट कर हत्या कर देने के मामले में नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 5 जुलाई की रात्रि को सदर थानाक्षेत्र के गांव मानुका में शराब ठेके के बाहर सो रहे व्यक्ति पर आधा दर्जन हमलावरों ने हमला बोल दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालचंद ने सिरसा ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया
हमले में घायल हुए लालचंद ने सिरसा ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया था. सदर पुलिस ने हत्यारो को पकड़ने के लिए तीन टीम गठित कर रखी है. पुलिस ने आज एक नामजद आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.


शराब ठेका का पार्टनर 
सदर थाना प्रभारी चन्द्रभान धुंआ ने बताया कि शिवभगवान पुत्र महावीर प्रसाद पुनिया निवासी शाहपीनी, संगरीया ने सदर थाने में रिपोर्ट दी थी कि मेरा साला लालचन्द (27) पुत्र ईन्द्राज जाट निवासी ढाणी खेत खुद रोही माणुका का रहने वाला है. लालचन्द माणुका के शराब ठेका का पार्टनर था. मुझे 5 जुलाई रात्रि 11 बजे के लगभग जगमेल सिह ने सुचना दी कि ठेका पर झगड़ा हो गया था. लालचन्द ठेका के सामने सो रहा था जिसके साथ राजकुमार डुडी पुत्र कृष्णलाल निवासी माणुका और पवन हुड्डा पुत्र रामप्रताप निवासी कालवासिया और तीन अन्य ने मारपीट की थी, जिससे लालचंद को काफी चोटे आई है. लालचन्द को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था.


लालचन्द की गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया था. अगले दिन 6 जुलाई को सुबह जगमेल सिंह ने फोन पर बताया कि लालचन्द की सिरसा ले जाते वक्त रास्ते में ही मृत्यु हो गई. मेरे साले लालचन्द को राजकुमार डुडी और पवन हुड्डा और तीन अन्य ने मारपीट कर हत्या कर दी है.


वहीं मृतक का शराब ठेका साझेदार ने जगमेल सिह उर्फ काला ने पुलिस को बताया कि लालचन्द जाट मेरा माणुका शराब ठेका मे पार्टनर है. ठेका बंद होने के बाद मैं घर आ गया तथा लालचन्द ठेका के बाहर चारपाई पर सो रहा था. मेरे पास लालचंद ने फोन कर मारपीट करने की बात बताया, तो मैंने पुलिस को फोन कर किया और प्रीतपाल जटसिख के साथ मौके पर पहुंचा. लालचन्द के सिर और हाथ-पैर पर गंभीर चोटें लगकर खून बह रहा था. पूछने पर लालचंद ने बताया कि रामकुमार उर्फ राजु डूडी, पवन हुड्डा और 3 अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी. लालचंद को टाउन हॉस्पिटल से रेफर होने पर सिरसा पहुंचे तब लालचंद की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें : REET Paper Leak : डीपी जारोली को क्लीन चिट पर तमतमाए किरोड़ी लाल बोले- बड़े मगरमच्छ को बचाने की कोशिश


हत्या प्रकरण में एक नामजद आरोपी गिरफ्तार
सदर थाना प्रभारी चन्द्रभान धुंआ ने बताया कि इस मामले में थाना स्तर पर गठित पुलिस की तीन टीम हत्यारो की तलाश में जुटी हुई थी. आज पुलिस टीम ने हत्या प्रकरण में एक नामजद आरोपी राजकुमार उर्फ राजू डूडी (35) पुत्र कृष्ण लाल निवासी मानुका को सूरतगढ़ क्षेत्र में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. धुंआ ने बताया कि बाकी हमलावरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.वहीं राजकुमार को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेकर हत्या के कारणों और हत्या में कौन कौन शामिल थे, के संबंध में जानकारी ली जाएगी.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें