Bhadra: हनुमानगढ़ की भादरा विधानसभा क्षेत्र की गोगामेड़ी पुलिस और डीएसटी टीम सेक्टर नोहर टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बोलेरो गाड़ी के साथ एक जने को सात किलो पोस्त और जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस मामले में आरोपी युवती मुलजिम को छुड़वाने का प्रयास करने और टीम के कार्य में बाधा पहुंचाने के चलते राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में मौके से फरार हो गई. गोगामेड़ी पुलिस पकड़े गए युवक संदीप स्वामी को बोलेरो गाड़ी, पोस्त और जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस NDPS और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. 


गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि गोगामेड़ी पुलिस थाने में कार्यवाहक थानाप्रभारी राकेश गोदारा के नेतृत्व में डीएसटी टीम के सहयोग से NDPS और आर्म्स में एक युवक और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के प्रयास में आरोपी युवती मौके से फरार होने में कामयाब हो गयी।


 गोगामेड़ी पुलिस थाना के कार्यवाहक थानाधिकारी राकेश गोदारा ने कांस्टेबल गजानंद, कुलदीप, राजकुमार, कालूराम, महिला कांस्टेबल सावित्री के साथ गश्त करते हुए गांव परलीका की आम गली में पहुंचे तो पुलिस टीम को देखकर बोलेरो गाड़ी से उतरकर भाग रहे एक युवक संदीप स्वामी पुत्र मंगतुराम स्वामी निवासी परलीका को काबू में कर पूछताछ शुरू की गई. 


इसी दौरान एक युवती सुमन ने मौके पर आकर पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए संदीप कुमार को अपना भाई बताकर कर छुड़ाने का प्रयास करने लगी. महिला कांस्टेबल द्वारा युवती को काबू में करने के प्रयास के चलते युवती अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकली. इसके बाद मौके पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खड़ी जीप और संदीप कुमार की तलाशी ली. जीप के डेश बोर्ड में एक आई फोन और जिंदा कारतूस मिला. 


वहीं, जीप के पीछे के दरवाजे की तरफ सीट के नीचे नीला प्लास्टिक का कट्टा था, जिसमें 7 किलो पोस्त पाया गया. संदीप के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट के साथ भादस की धारा 353, 504 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच थानाधिकारी अजय कुमार के सुपुर्द की गई है. इस मामले में डीएसटी सेक्टर नोहर की टीम का भी सहयोग रहा. 


Reporter- Manish Sharma


यह भी पढे़ंः राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें