Pilibanga: पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर क्षेत्र में देर रात को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक का शव रावतसर थाना क्षेत्र के चक 4 सीवाईएम की रोही में मिला. मृत युवक की शिनाख्त बड़ोपल निवासी राजेन्द्र कुमार के रूप में हुई. रावतसर पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावतसर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह नरुका ने बताया कि धर्मपाल पुत्र ख्यालीराम बावरी निवासी बड़ोपल ने थाने में आकर रिपोर्ट दी कि 17 जुलाई को सुबह लगभग 9.30 बजे उसके पुत्र राजेन्द्र कुमार (22) पुत्र धर्मपाल के मोबाईल पर किसी का फोन आया था और रावतसर आने की बात हुई थी. उसके बाद उसका पुत्र राजेन्द्र कुमारयह कहकर घर से निकला कि मुझे किसी का फोन आया है मुझे रावतसर जाना है. जिसके बाद उसका पुत्र घर से निकल कर रावतसर चला गया.


मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि देर रात तक वह घर वापिस नहीं आया तो अपने पुत्र के फोन पर फोन किया. फोन स्विच ऑफ आ रहा था. मृतक मोबाइल स्टूडियो का काम करता था. अक्सर काम के सिलसिले में रावतसर आना जाना होता रहता था.


मृतक के पिता ने बताया कि उसके बाद मैंने रावतसर में अपने पुत्र राजेन्द्र कुमार का अपने रिश्तेदारी में पता किया तो पता चला कि कोई अज्ञात लड़का चक 4 सीवाईएम की रोही मे मृत पड़ा है. थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह नरुका ने बताया कि पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचित किया तो युवक के परिजनों ने मृतक की पहचान की. परिजनों ने शव को देख कर हत्या का अंदेशा जताया. रावतसर पुलिस ने मृतक युवक की पिता के रिपोर्ट के आधार पर भादस की धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.


 


ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर CM गहलोत का बड़ा बयान


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें