Bhadra,Hanumangarh: हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र के गांव जनाणा में विगत 2 अप्रैल को बाम्बलवास की रोही में खेत में मिली जनाणा गांव के युवक जयकरण जाट की हत्या का भिरानी पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच के दौरान मृतक की पत्नि की भूमिका सदिंग्ध नजर आई. पुलिस ने घटना स्थल से दूरी पर मिले मृतक के मोबाईल व मृतक की पत्नि निर्मला की कॉल डिटेल जांच की तथा आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की. इस दौरान सामने आया कि आरोपी ने एक अप्रैल को मृतक को निनाण गांव बुलाया. वहां पिकअप मे शराब पिलाई उसके बाद उसकी हत्या कर उसके पास चिट्टे के इंजेक्शन रख दिए और फरार हो गये. 


भिरानी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व कॉल डिटेल के आधार पर हरियाणा पुलिस की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. तो उन्होंने सारी सच्चाई उगल दी. अभी तक पुलिस जांच में यह अवैध संबधों का मामला सामने आया है. आरोपी निर्मला ने अपने प्रेमी सुरजीत व विकास के जरिये अपने शराब के आदी पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी. मृतक की 2008 मे शादी हुई थी और एक लड़की और लड़का है.


जयकरण की हत्या के आरोप में उसकी पत्नि निर्मला, सिरसा निवासी सुरजीत सिंह पुत्र रामेश्वर, सिरसा निवासी विकास पुत्र भरतसिंह  ,सिरसा निवासी विनोद कुमार उर्फ लम्बू पुत्र हीराराम को गिरफ्तार किया. 2 अप्रैल 2023 को मृतक जयकरण का शव बाम्बलवास व दैयड के बीच एक खेत में पड़ा मिला. इस पर मृतक के भाई जगदीश ने जयकरण की मृत्यु अज्ञात कारणों से व सदिग्ध मृत्यु होने बाबत एक रिपोर्ट पेश की जिस पर भिरानी पुलिस ने मृग दर्ज करते हुए जांच शुरू की.


23 अप्रैल को मृतक के भाई जगदीश द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया कि उसके भाई जयकरण की पत्नि निर्मला व उसके तीन अन्य साथियों शराब व अन्य कोई जहरीली वस्तु खिला पिलाकर या मुंह दबाकर उसकी हत्या कर लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए रोही बाम्बलवास मे सड़क के नजदीक गेहूं की फसल में फेंक दिया. जिस पर धारा 302,201, 120बी, 34 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर मुलजिमान की गिरफ्तारी के लिए टीमे गठित की गई. हरियाणा पुलिस की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.


ये भी पढ़ें- UP Board result 2023: हां दिल में छेद था हौसलों में नहीं, यूपी हाई स्कूल में लगी 9वीं रैंक तो सबने कहा वाह..


यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी