जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी
Advertisement

जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Desi Bhabhi Video: कहते हैं कि डांस प्रेमी कहीं भी हूं बिना डांस के नहीं रह पाते हैं लेकिन इस भाभी ने इस वीडियो में श्रीदेवी के गाने पर डांस करके गर्दा मचा दी है. यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खूब बटोर रहा है. 

जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Desi Bhabhi Video: घर में शादी विवाह का फंक्शन हो और डांस ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. अब तक आपने घर की महिलाओं को दौड़-दौड़ कर मस्ती से काम करते हुए तो देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें घर की एक भाभी ने ऐसा गजब का डांस किया है कि फंक्शन में मानो तहलका ही मचा दिया हो.

जी हां, कहते हैं घर के फंक्शन में बच्चे से लेकर बूढ़े हर कोई अपना डांस का हुनर दिखाता है क्योंकि इस फंक्शन में केवल घर वाले ही होते हैं और बाहर वालों को कोई कुछ कहने का कोई चांस नहीं होता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक देसी भाभी ने श्रीदेवी के गाने पर डांस करके हल्ला मचा दिया है. उनका डांस देखकर इंटरनेट पर आग लग गई है.

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

कहते हैं कि डांस प्रेमी कहीं भी हूं बिना डांस के नहीं रह पाते हैं लेकिन इस भाभी ने इस वीडियो में श्रीदेवी के गाने पर डांस करके गर्दा मचा दी है. यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खूब बटोर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में मैं नागिन तू सपेरा गाना बज रहा है. इस गाने पर कई सारी महिलाएं फंक्शन में डांस कर रही हैं तभी एक भाभी को न जाने क्या हो जाता है, वह घूंघट में ही नागिन की तरह लोट-लोट कर डांस करती हैं. यह नजारा देखकर लोगों की हंसी तो आ ही रही है, साथ में ही कई लोग इस पर खूब फनी कमेंट भी कर रहे हैं.

यह वीडियो नेहा अंकित नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लाइक किया जा रहा है. वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कुछ लोगों का कहना है कि भाभी ने तो आग ही लगा दी तो किसी का कहना है उनका डांस देखकर दिन बन गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरे रंग का सूट पहने भाभी जब डांस करना शुरू करती हैं तो घर की महिलाएं उन्हें रोकना चाहती हैं लेकिन वह रुकती नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

 

Trending news