Rajasthan Crime: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जिले में स्कूल से लौटते वक्त दो सगी बहने लापता हो गई थी, जिनको पुलिस ने 40 दिन बाद ढूंढ लिया है. इन बच्चियों की उम्र एक 12 और 14 साल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दलित समाज ने संगरिया थाना अधिकारी धर्मपाल शेखावत को हटाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इसको लेकर दलित समाज के लोग धरना दे रहे हैं. वहीं, इस घटना को लेकर आरएलपी सुप्रीमो और पीसीसी चीफ ने कड़ा रोष व्यक्त करते हुए भजनलाल सरकार से कार्रवाई की मांग की है. 


 



 इस मामले में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स पर लिखा कि हनुमानगढ़ के नुकेरा गांव से नायक समाज की 2 नाबालिग बहनों को किडनैप कर लगभग 40 दिन तक गैंगरेप की खबर से मन पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है. दोनों बच्चियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना है. सरकार इन बेटियों को न्याय दिलाएं और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करें. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में कहर मचाएगी तूफानी बारिश! इन 13 जिलों में येलो अलर्ट जारी


वहीं आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने चीफ मिनिस्टर ऑफिस और राजस्थान पुलिस को एक्स पर टैग करते हुए पोस्ट में लिखा कि हनुमानगढ़ जिले की संगरिया तहसील के नुकेरा गांव में नायक समाज की दो सगी नाबालिग बहनों को घर से उठाकर विभिन्न स्थानों पर उनका सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रकरण मानवता को शर्मशार करने वाला है. 


 
बता दें कि दोनों पीड़िता नाबालिग है, जो एक 7वीं और 8वीं कक्षा की छात्रा हैं. दोनों 19 जुलाई को मां के साथ स्कूल गई थी लेकिन मां जब काम से वापस लौटी तो बच्चियां नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें खोजा गया और अगले दिन मामला दर्ज किया गया. जो अब पुलिस को 40 दिन बाद मिली हैं. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!