Sangaria: हनुमानगढ़ के संगरिया के नगराना गांव के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार दो जनों की मौत हो गई, जबकि दो जने गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना संगरिया थाना क्षेत्र के रतनपुरा बाईपास पर हुई. जिला अस्पताल चौकी के अनिल कुमार ने बताया कि संगरिया की ओर से नगराना जा रही कार एक ट्रक से जा टकराई, जिसमें कार सवार चार जने गंभीर घायल हो गए, जिनको निजी वाहन और 108 एंबुलेंस से हनुमानगढ़ जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया. जहां चिकित्सकों ने विजय पाल और हरजिंदर सिंह को मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं कार सवार संदीप और जयपाल का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. दुर्घटना के बाद घायलों को लेकर जिला अस्पताल आए नगराना के ग्रामीण धर्मपाल चौधरी का आरोप है कि रतनपुरा बाईपास पर भारत माला प्रोजेक्ट के मिक्सर प्लांट में निर्माण सामग्री लेकर आने वाले बड़े ट्रक और ट्रोले अव्यवस्थित सड़क की दोनो ओर और खड़े रहते हैं. आलम ये रहता है कि सड़क पर सामान्य तौर पर जाम लगा रहता है. इसको लेकर कई बार ग्रामीणों ने आवाज भी उठाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.


साथ ही आज हुए हादसे में दो युवकों की जान चली गई, चौधरी ने कहा कि आज भी पीछे खड़ा ट्रक अचानक से सामने आने के चलते ये भीषण दुर्घटना हुई है और इस पर पुलिस प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा. अभी भी इस यातायात की अव्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो आगे कोई और बड़ा हादसा हो सकता है. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने संगरिया थाना में ट्रक चालक के खिलाफ परिवाद दिया है और संगरिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


आपको बता दें कि घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे ग्रामीण धर्मपाल चौधरी ने बताया कि भीषण सड़क दुर्घटना में असमय काल का ग्रास बने विजय पाल परिवार का इकलौता सहारा था. विजय के माता पिता नहीं थे और विजय के परिवार में पत्नी के अलावा एक 3 साल का बच्चा और बुजुर्ग दादी है. ग्रामीणों ने मांग रखी की पुलिस प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाही करे तो वहीं कंस्ट्रक्शन प्लांट पर आए ट्रकों के चलते फिर कोई दुर्घटना ना हो ये भी सुनिश्चित करें.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली