Pilibanga: हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर के एनएसपी स्कूल के स्केटिंग टीचर गौतम शर्मा पर एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.  बच्ची से  हुई छेड़छाड़  मामले में परिजनों और नागरिकों का  ने स्कूल के आगे धरना दिया हुआ है जो  तीसरे दिन भी जारी रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2022 : छोटी काशी में छाया कृष्ण जन्मोत्सव का उल्लास, मंदिरों में गूंज रहा राधे-राधे


 इस दौरान स्थानीय विधायक धर्मेंद्र मोची भी नागरिकों के साथ धरने पर बैठे.  विधायक ने इस मामले में  रावतसर पुलिस और प्रशासन पर  लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया और कहा कि इतने संगीन मामले पर  अभी तक रावतसर पुलिस ने किसी भी  आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और ना ही प्रदर्शनकारियों की मांग के अनुसार स्कूल की मान्यता को रद्द करने को लेकर प्रशासन ने कोई कार्रवाई की. 


 स्थानीय प्रशासन ने इतनी बड़ी घटना के बाद भी अभी तक कोई कमेटी बनाकर अपने स्तर पर जांच तक शुरू नहीं की जिसको लेकर आज लगातार तीसरे दिन परिजन और नागरिक स्कूल पर धरना लगाए हुए हैं. 


प्रदर्शनकारियों की मांग है कि स्कूल की मान्यता रद्द की जाए और दोषी अध्यापक को गिरफ्तार किया जाए. साथ ही स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाए.


रावतसर थाना में दर्ज मामले में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी 13 साल की बेटी जो एनएसपी स्कूल में पढ़ाई कर रही है, 13 तारीख को अपनी दो सहपाठियों को स्कूल के एक शिक्षक के 14 अगस्त को एक्स्ट्रा क्लास के लिए स्कूल बुलाया था. जिस पर बच्चियां स्कूल चली गई, जहां 2 घंटे क्लास का समय था. समय बीतने पर भी बच्चियों के घर नहीं पहुंचने पर स्कूल पहुंचने पर परिजनों से स्कूल में मौजूद एक शिक्षक से मारपीट पर उतारू हो गया और धक्का मुक्की करने लगा और कोई जवाब भी नहीं दिया. 


उसके बाद दोबारा स्कुल गएतो तीनो लड़किया स्कूल मे रोती हुई मिली. बच्चियों से पूछताछ कि गई तो पता चला कि स्कूल में कार्यरत गौतम शर्मा ने  बच्चीयो को बहला फुसलाकर एक कैफे में ले गया था और वहा पर उसने एक बच्ची को डरा धमकाकर उसके साथ अश्लील हरकते की. 


परिवादी के प्रार्थना पत्र पर रावतसर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. लेकिन त्वरित कार्रवाई ना होते देख परिजन पिछले तीन दिन से स्कूल के आगे धरना लगा कर बैठे है और मांग कर रहे हैं कि आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी हो और स्कूल की मान्यता भी रद्द हो.
Reporter: Manish Sharma


अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा