जयपुर: राजधानी के वैशालीनगर इलाके में डॉक्टर के मकान में दिनदहाड़े हुई डकैती के मामले में पुलिस ने मंगलवार को 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. जिन्हे बुधवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है. आरोपियों से की जा रही पूछताछ मे कई तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि 6 बदमाशों ने मकान में घुसकर डकैती डाली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डकैती के बाद बदमाशों ने लूट के सामान का बंटवारा किया और अलग अलग तरिकों से जयपुर से फरार हुए. 2 बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके में जाकर टैक्सी किराये पर ली थी और आगरा जाने को कहा. वहीं महिला बस के जरिए नेपाल के लिए फरार हुई थी.


टैक्सी ड्राइवर ने वाहन को पुलिस स्टेशन में पहुंचा


बदमाश जब कार के जरिए भरतपुर पहुंचे. एक बदमाश नीचे उतरकर मोबाईल तोड़ने लगा जिस पर टैक्सी चालक को शक हुआ. उसने कार को आगे ले जाकर सीधे सेवर थाने में घुसा दिया, लेकिन दोनों बदमाश पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने से फरार हो गए, लेकिन बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर देर रात को दोनों बदमाशों को बस डिपो के पास से गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर युवती को भी बस से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ करते हुए सामान की रिकवरी करने और अन्य फरार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें