दूदू: जयपुर के मौजमाबाद थाना क्षेत्र के गिदानी ग्राम पंचायत के पालूखुर्द गांव में देर रात्रि चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की नकदी और लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ फेर दिया. चोरों ने विशाल सिंह के घर को टारगेट कर घर के पीछे लगी लोहे की जाली को काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  पीड़ित के अनुसार घर से 1 लाख 88 हजार रुपए नकद और 40 तोला सोने के जेवरात सहित 3.50 किलोग्राम चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए. साथ ही संदूक में रखे जरूरी कागजात भी चोर चुरा ले गए. सुबह घर को अस्त-व्यस्त देखने पर परिवारजनों को चोरी का पता चला. जिस पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौका देखकर चोरी की वारदात से साक्ष्य जुटाए. साथ ही चोरों की तलाश में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जंगला काटकर चोर कमरे में घुसे
 मौजमाबाद थाने की एसआई लक्ष्मी चौधरी ने बताया के पालू खुर्द निवासी विशाल सिंह पुत्र बोदू सिंह राव ने मामला दर्ज कराया के 20 सितंबर की रात को मकान के पीछे लोहे का जंगला काटकर चोर कमरे में घुसे. अलमारी में रखे 1 लाख 88 हजार रुपए की नकदी और 40 तोला सोने के जेवर के साथ ही 3.5 किलोग्राम के चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. 


मामला दर्ज कर जांच शुरू की
साथ ही संदूक में रखे जरूरी कागजात भी चोर अपने साथ ले गए. चोर विशाल सिंह के मकान से 18 नग सोने की अंगूठी,3 तोले सोने की आड़, 2 टोला सोने की कंठी,2 तोला सोने के झूमर,सोने के टॉप्स, नथ, रखड़ी,चांदी के 16 सिक्के,सोने के चैन सहित अन्य आभूषण ले गए. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, फिलहाल घटना के हर पहलू को ध्यान में रखकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.


Reporter- Amit Yadav


ये भी पढ़ें- Big Disclosure of NIA: अब्दुल कादर ने घर की छत पर बनाया था ट्रेनिंग सेंटर, ब्रेनवॉश करके देता था 5 दिन की ट्रेनिंग