Jaipur : प्रदेश में आज कई हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए. डूंगरपुर, श्रीगंगानगर, अलवर और भीलवाड़ा से हादसों की तस्वीरें सामने आई. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर आमझरा के पास एक अज्ञात वाहन ने राहगीर को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में राहगीर की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar News) के रावला गांव में शादी समारोह में भाग लेने आए तीन युवकों की एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. तीनों युवक एक स्विफ्ट कार में शादी में शामिल होने के लिए आए थे और कार पेड़ से टकरा गयी. पेड़ से टकराने के बाद कार गांव के पास जोहड़ में गिर गई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. 


यह भी पढ़े- Jaipur: जादुई उछाल पर शेयर बाजार, विदेशी निवेशकों का भी मिल रहा है बेहतर रिस्पांस


अलवर (Alwar News) के एनईबी थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) के रायला थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने आगे चल रही एक बाइक को चपेट में ले लिया. 


इस हादसे में बाइक पर सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार अन्य दो लोग घायल हुए हैं जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर किया गया है.