75th Republic Day: पूरे जोश के साथ देशभर में 75वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है.नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय और सांगानेर स्टेडियम में मेयर डॉक्टर सौम्या गुर्जर ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडा फहराया.इस अवसर पर नगर निगम ग्रेटर आयुक्त रूक्मिण रियाड भी मौजूद रहीं.मेयर सौम्या गुर्जर ने कहा की स्वच्छता की शुरूआत हमारे से करनी होगी.हमारा काम और हमारा कत्वर्य ईमानदारी के साथ करना हैं.


गर्व की अनुभूति करवाता है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सकारात्मक सोच के साथ काम करना होगा.हमारा नकारात्मकता रखेंगे आपस में एक दूसरे को तानातानी और छीटांकाशी करेंगे तो उसमें किसी का अहित नहीं होना है उसमें अहित होगा जयपुर का और जयपुर की जनता का.यह दिन हर भारतीय को गर्व का अनुभूति करवाता है.


यह पर्व समस्त देश को गर्व है.संविधान स्वयं का मिला था आज,आजादी का महापर्व है.गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में महापौर ने जनप्रतिनिधियों,अधिकारी और कर्मचारियों को जनसेवा के कार्यों को आगे बढ़ाते रहने के लिए कहा.


पूर्वजों ने बड़ी कीमत चुकाई है


हम सौभाग्यशाली हैं कि हम स्वतंत्र भारत में पैदा हुए,हमारा संविधान विश्व का सबसे बड़ा और महानतम संविधान है.हम जिस आजादी की हवा में सांस ले रहे हैं.उस आजादी को पाने में हमारे पूर्वजों ने बड़ी कीमत चुकाई है.हम अपने अधिकारों के साथ-साथ कर्तव्यों का भी निष्ठा से निर्वहन करें.जनसेवा में अपने आपको समर्पित करें.सभी अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा के साथ निभाएं.


ये भी पढ़ें- मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान छुड़ाए थे पाकिस्तान के छक्के