Aaj Ka Rashifal: आज 24 सितंबर 2024 मंगलवार के दिन का आपका राशिफल क्या कहता है? आपको बताते हैं मेष से लेकर मीन तक का हाल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि


मेष राशि के जातकों की बात करें तो  बैंकिंग क्षेत्र  में काम करने वाले जातकों का आज का दिन अच्छा रह सकता है. मेष राशि के जातकों के आज रुके हुए कार्य बन सकते हैं. हालांकि आज के दिन आपको विवादों से बचने का प्रयास आपको करना चाहिए. आज के दिन आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. सेहत आज के दिन आपकी सामान्य रह सकती है.



वृष राशि



आईटी क्षेत्र में काम करने जातकों को आज के दिन नौकरी में समस्या का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि व्यापार में अगर कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. सेहत की बात करें तो आज के दिन पेट में दर्द की समस्या से परेशान रह सकते हैं.


मिथुन राशि



आज के दिन मिथुन राशि के जातकों को ऑफिस में वाद विवाद से बचना चाहिए. ऑफिस में इधर-उधर की बातों पर ध्यान ना देकर सिर्फ अपने काम पर फोकस करें.  कपड़ों के व्यापारियों को आज के दिन नुकसान हो सकता है.सोच समझ कर सौदा तय करें. शुगर के मरीज आज के दिन अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें.



कर्क राशि



नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज के दिन कहीं बाहर यात्रा कर सकते हैं. साथ ही कोई शुभ समाचार भी आज के दिन आपको  मिल सकता है. व्यापारी जातकों की बात करें तो ऑनलाइन व्यापार करने वाले जातकों को आज के दिन रोजाना से ज्यादा फायदा हो सकता है. सेहत की बात करें तो आज आपकी सेहत सामान्य रह सकती है.


सिंह राशि



प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने वाले जातकों को आज के दिन करियर को लेकर किसी निर्णय लेने से बचना चाहिए. व्यापारी जातकों की बात करें तो लोह की वस्तुओं का व्यापार करने वाले जातकों का आज का दिन अच्छा रह सकता है. आर्थिक मुनाफे के योग हैं. हालांकि आज के दिन किसी पुरानी बीमारी से परेशान हो सकते हैं. 


कन्या राशि



मार्केटिंग से जुड़े क्षेत्र में नौकरी करने वाले जातकों को टारगेट जल्दी पूरा करने की जरूरत है नहीं तो आपको ऑफिस में डांट पड़ सकती है. व्यापार में अगर निरंतर अगर कोई बाधा आ रही है तो आज के दिन आपको उससे निजात मिल सकती है. सेहत की बात करें सिर में दर्द की वजह से आज के दिन परेशान रह सकते हैं.



तुला राशि 


तुला राशि के जातकों की बात करें तो आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. अगर आपने ट्रांसफर के लिए अप्लाई किया है तो हो सकता है आपको शुभ समाचार मिल जाए. व्यापारी जातकों का आज के दिन सामान्य रह सकता है. किसी गरीब व्यक्ति को भोजन अवश्य करवाएं.


वृश्चिक राशि


नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. व्यापारी जातकों की बात करें तो होलसेल व्यापारियों को आर्थिक नुकसान आज के दिन हो सकता है. मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. आज के दिन किसी भी बड़े निर्णय को लेने से बचें.


धनु राशि


नौकरी करने वाले जातकों का आज का दिन सामान्य बीत सकता है. व्यापारी जातकों को आर्थिक लाभ के योग है. जीवनसाथी के साथ ताल-मेल बनाकर चलें. बीपी के मरीज अपनी दवाइयां समय से लें. हालांकि ज्यादा सेहत खराब होने पर डॉक्टर की सलाह लेने से ना चूकें.


मकर राशि


व्यापारी जातक आज के दिन अगर व्यापार का विस्तार करने की सोच रहें हैं तो आगे बढ़ें. समय आपके अनुकूल साबित हो सकता है. आज की महत्वपूर्ण निर्णय लेने को टालें नहीं. हालांकि आज के दिन हनुमान जी की मंदिर में जाकर किसी गरीब को भोजन का प्रसाद जरूर करवाएं.


कुंभ राशि


ऑफिस के कार्य के चलते बाहर की यात्रा का योग बन रहा है. व्यापारी जातकों की बात करें तो रियल स्टेट में अगर आपका बिजनेस है तो आज आपको आर्थिक लाभ होने के योग है. सेहत की बात करें तो आज के दिन किसी पुरानी बीमारी की वजह से आपको परेशानी हो सकती है.


मीन राशि


मीन राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन समान्य बीत सकता है. नौकरी करने वाले जातक घर से माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें सफलता जरूर मिल सकती है. व्यापारी जातकों की बात करें तो आज के दिन आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं.