Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि वालों का दिन आज सर्वत्र विजय, विभूति, सफलता देने वाला है. पराक्रम वृद्धि से शत्रुओं का मनोबल गिरेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
आज व्यापार में प्रगति से आपको काफी हर्ष होगा. वैवाहिक जीवन भी आज आनन्ददायक बीतेगा. विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा महसूस होगा. सायंकाल से रात तक पत्नी और बच्चों के साथ आस-पास की यात्रा का योग है. घूमने-फिरने के दौरान भी कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. 


वृषभ राशि
राशि स्वामी शुक्र की अपने भाव में स्थिति और चंद्रमा का मकर राशि पर संचार आश्चर्य और मन संतोष का देने वाला है.  किसी बहुप्रतीक्षित शुभ परिणाम से भी हर्ष होगा. 


मिथुन राशि
आज जो भी काम आप करेंगे सरलता से बन जाएगा. व्यर्थ के कार्यों में समय बर्बाद न करें. खर्च में कटौती करना बहुत आवश्यक है. 


कर्क राशि
आज सर्वत्र विजय, विभूति, सफलता देने वाला है. पराक्रम वृद्धि से शत्रुओं का मनोबल गिरेगा. बच्चे खेलकूद में तो पत्नी हास्य रस में विभोर रहेगी. दूसरों की मदद करने से सकून मिलेगा. 


सिंह राशि
आज आपको सांसारिक सुख भोग, सम्मान वृद्धि, भाग्य विकास का सुयोग तो चल ही रहा है, नई खोजों में भी रुचि बढ़ेगी.  पुराने मित्रों के मिलने से नई आशाओं का संचार होगा और घर में उत्सव जैसा माहौल बनेगा. आज व्‍यापारियों को कोई नया अनुबंध मिलने से हर्ष होगा और नौकरीपेशा को अधिक जिम्‍मेदारी मिलने से खुशी होगी. 


कन्या राशि
आज किसी प्रिय व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे. काम का भार भी आज कुछ ज्यादा अनुभव करेंगे. अपने जूनियर्स से काम निकालने के लिए प्यार से काम निकालना होगा. घर में भी सुमती से वातावरण हल्का-फुल्का बनाए रखेंगे, तो खुशी-खुशी काम बनेंगे. घर की समस्याएं अपने आप हल हो जाएंगी. 


तुला राशि
आज का दिन मिलाजुला प्रभाव रखेगा. किसी भी मामले में फैसला जल्दबाजी में न करें. व्यक्तिगत मतभेदों को व्यवसायिक मामलों के बीच में लाने से हानि हो सकती है. प्रेमी या किसी अन्य निकट के व्यक्ति से कोई कहासुनी हुई है, तो उसे बातचीत से सुलझाया जा सकता है. 


वृश्चिक राशि
आज आपकी अपने साथियों के बीच लोकप्रियता बढ़ेगी. किसी राजनयिक से निकटता और दोस्ती होगी और उसके अनुभव का लाभ भी आपको होगा. विद्यार्थियों को सलाह है कि अपना अधिक से अधिक समय अध्ययन में लगाएं. 


धनु राशि
आज आपके विरोधी परास्त होंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. राजनीतिक सहयोग भी मिलेगा लेकिन वाणी पर संयम रखें. रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें. 


मकर राशि
आज आपको कोई उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा. कोई पुरानी महिला मित्र से अकस्मात् धन लाभ का हर्ष हो सकता है.  रोजी-रोजगार की दिशा में भी सफलता मिलेगी. 


कुंभ राशि
आज आपको संतान पक्ष से हर्ष और लक्ष्मी की बड़ी मात्रा में प्राप्ति से कोष वृद्धि कारक है. अपनी उत्तम कार्यशैली और मृदु व्यवहार का आज भी आपको लाभ मिलेगा. दूसरों से सहयोग लेने में आप सफल होंगे. 


मीन राशि
आज सुबह से ही भागदौड़ रहेगी. किसी मंगलमय या धार्मिक आयोजन की व्यवस्थाओं में व्यस्त रहेंगे. पिता और उच्चाधिकारियों से शाबासी मिलेगी.