Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज आप कहीं बाहर ना जाएं दुर्घटना की आशंका है वहीं सिंह राशिवालों को किसी की कही बात चुभ सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष 
आज के दिन आपके साथ कुछ अप्रत्याशित घटना घटित हो सकती हैं, लेकिन यह आपके लिए अच्छा ही रहेगा. घर में खुशी का माहौल रहेगा.


वृषभ 
समय की बर्बादी ज्यादा होगी और काम कम. आपका मन विचारो में ही खोया रहेगा. जिस कारण काम में मन कम ही लगेगा.


मिथुन 
आज के दिन आप कही बाहर ना जाएं, क्योंकि दुर्घटना होने की आशंका है. ऐसे में घर पर रहे और बाहर जाना पड़े, तो सार्वजानिक वाहन से ही यात्रा करे.


कर्क 
जॉब करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है. सभी के साथ बनाकर रखे तो ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे. मां की सेहत का ध्यान रखें.


सिंह 
किसी करीबी मित्र की बात दिल पर लग सकती है, और मित्रता भी टूट सकती है, ऐसे में कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार अवश्य कर लें.


कन्या 
जीवन में कोई नया साथी मिल सकता हैं. जिस कारण आपका मन आनंदित रहेगा. ऐसे में उत्तेजित होने से बचे और पहली बार में ही सब कुछ ना कह डाले.


तुला 
किसी से प्रेम करते हैं, लेकिन कह नहीं पा रहे हैं, तो आज का दिन उसके लिए शुभ है. आज आप अपने दिल की बात कह देंगे तो परिणाम बेहतर रहेगा.


वृश्चिक 
खर्चे बढ़ जाएंगे लेकिन उस हिसाब से कमाई नही होगी. मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता हैं.


धनु 
किसी के साथ कोई पुराना विवाद है, तो उसमे आज एक नया मोड़ आ सकता हैं. कोर्ट कचहरी का चक्कर समाप्त होगा या उससे आराम मिलेगा.


मकर
परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लग सकती है, जिस कारण खुशी का माहौल रहेगा. सभी के प्रति आपका व्यवहार मृदु रहेगा.


कुंभ 
व्यर्थ की बातो में ना उलझे और अपने उद्देश्य पर ध्यान दें. किसी अनजान व्यक्ति से बहस हो सकती हैं, लेकिन आप उस ओर ध्यान नही देंगे तो बात नही बिगड़ेगी.


मीन 
घर की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और बिज़नेस अच्छा चलेगा. यात्रा करने के भी योग हैं. ऐसे में पूरी सावधानी बरते। किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है.


ये भी पढ़ें : शुक्र का राशि परिवर्तन, इन पांच राशिवालों की लव और लाइफ में ला सकता है परेशानी
ये भी पढ़ें : Rakshabandhan 2022 : इस बार राखी पर आयुष्मान, सौभाग्य, रवि और शोभन योग लेकिन भ्रदा योग में ना बांधे भाई को राखी


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें