Rajasthan Politics News : राजस्थान में सियासी सरगर्मी एक बार फिर तेज होती दिखाई दे सकती है. प्रियंका गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान के विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी से मुलाकात की है. जिसके बाद सूबे की सियासत में एक बार फिर गर्माहट आती दिखाई दे रही है. आचार्य और जोशी के बीच तकरीबन दो घंटे मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल शुक्रवार रात एक शादी समारोह में सीपी जोशी और प्रमोद कृष्णम की मुलाकात की खबरों के बीच आचार्य आज सुबह 9 बजे विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर पहुंचे और लगभग 12 बजे तक दोनों के बीच मुलाकात चली. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बातचीत को सकारात्मक बताया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस आलाकमान की नजर है और बहुत जल्द बड़े फैसले होंगे. 


पायलट-गहलोत-जोशी भी मानेंगे फैसला


प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यहां जो कुछ हुआ वह मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में हुआ. खड़गे के साथ अजय माकन भी ऑब्जर्वर के तौर पर आए थे. यहां पर जो कुछ हुआ उसमें किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस नेतृत्व को सब कुछ पता है. अलाकमान जल्द राजस्थान को लेकर फैसला लेगा. वहीं इस फैसले को सभी विधायक मानेंगे. उन्होंने कहा था सचिन पायलट, अशोक गहलोत और सीपी जोशी विधायक पहले है. उनका कहना था कि राजस्थान को बहुत जल्द अच्छा सवेरा देखने को मिलेगा.


कांग्रेस नेता और सचिन पायलट समर्थक आर्चाय प्रमोद कृष्णम के बयान पर मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि राजस्थान में जब से हो रहा है अच्छा हो रहा है. आगे भी अच्छा ही होगा. सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्रदेश की जनता पर है. ऐसे में यहां सदैव अच्छा ही होता है. 


ये भी पढ़े..


पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम