Jaipur News: पुलिस की ओर से दहशतगर्दी, अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ कमिश्नरेट पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. जयपुर पुलिस ने सोमवार सुबह 5 बजे से ही बड़ी कार्रवाई शुरू की. जयपुर जिले में 919 वाहन चोरों के ठिकानों पर पुलिस टीमों ने दबिश दी. गैंगस्टर क्लीन बोल्ड अभियान के तहत यह तलाशी अभियान चलाया गया. जब पुलिस टीमें वाहन चोरों के ठिकानों पर पहुंची तो उस समय कोई सो रहा था तो कोई घर से निकलने की तैयारी में था. लेकिन कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही पुलिस टीमों ने वाहन चोरों के ठिकानों पर छापेमारी की और बदमाशों को दबोचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर पुलिस की ओर से 919 वाहन चोरों को चिन्हित किया गया था. इन सभी अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान कार्रवाई में सीएसटी, डीएसटी व थाने की पुलिस टीम में संयुक्त रूप से साथ रही. पुलिस ने 313 अपराधियों को दबोचा और थाने लेकर पहुंचे. इनमें से 240 अपराधियों को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा 9 आरोपियों को धारा 110, चार आरोपियों को धारा 107,116, दो अपराधियों को स्थाई, गिरफ्तारी वारंटी में 2 प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया.


ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में लस्सी के पैसों को लेकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार


चिन्हित किए गए अपराधियों में से 34 अपराधी न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे हैं. पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से 8 वाहन जप्त किए हैं. पुलिस की ओर से अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का मानना है कि आरोपियों से कई वारदातों का पूछताछ में खुलासा हो सकता है.