डूंगरपुर में लस्सी के पैसों को लेकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर में लस्सी के पैसों को लेकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर के मित्र निवास के पास दो युवको ने एक युवक पर चाकू से वार कर दिया. जिसमें वह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल युवक का हमलावर एक युवक की मां से लस्सी की दुकान पर लस्सी के पैसों को लेकर विवाद हुआ था. 

 

डूंगरपुर में लस्सी के पैसों को लेकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के मित्र निवास के पास दो युवको ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में युवक घायल हो गया. जिसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल युवक का हमलावर एक युवक की मां से लस्सी की दुकान पर लस्सी के पैसों को लेकर विवाद हुआ था. उसी विवाद के चलते महिला के बेटे और उसके दोस्त ने युवक पर हमला कर दिया था. इधर पुलिस ने हमलावर दोनों युवको को डिटेन कर लिया है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि बालाडिट निवासी 21 वर्षीय राजू पुत्र नाथू मनात अपनी मंगेतर व दो अन्य दोस्तों के साथ डूंगरपुर शहर की गेपसागर की पाल पर स्थित लस्सी की दूकान पर लस्सी पीने आया था. इस दौरान लस्सी के पैसो को लेकर राजू व दूकान मालिक महिला से विवाद हो गया था. इसके बाद राजू लस्सी के पैसे देकर अपनी मंगेतर व दोस्तों के साथ पैदल-पैदल वहा से निकल गया था. \

इधर थोड़ी देर बाद लस्सी की दूकान मालिक महिला का बेटा लल्ली अपने दोस्त के साथ राजू के पास पहुंचा और राजू व उसके एक दोस्त के साथ मारपीट की. इस दौरान राजू व उसका दोस्त वहा से भाग निकले. लेकिन दूकान मालिक महिला का बेटा लल्ली अपने दोस्त के साथ चाकू लेकर उसके पीछे-पीछे गया और मित्र निवास के पास राजू के सिर पर चाक़ू से हमला कर दिया. हमले में राजू घायल हो गया. इधर सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर दोनों युवको को डिटेन किया. वही घायल राजू को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.  इधर डूंगरपुर की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें...

चेन्नई और गुजरात के बीच पहला क्वालीफायर मैच कल, ड्रीम-11 में ये प्लेयर बदल सकते हैं मैच

 

Trending news