Rajasthan Tehsildar Transfer News : राजस्थान में इन दिनों तबादलों का दौर जारी है. आईएएस, आईपीएस और पीसीएस के तबादलों के बाद अब तहसीलदारों के बड़े स्तर पर ट्रांसफर कर दिए गए हैं. इसी क्रम में गुरूवार को राजस्व मंडल अजमेर ने 24 तहसीलदारों व 23 नायब तहसीलदारों का तबादला करने के निर्देश दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तहसीलदार नन्दलाल ढिढारिया को सीकर, नरेन्द्र सोलंकी को  भीलवाड़ा और संदीप कुमार को अजमेर  में तबादला कर दिया है. वहीं भगवती लाल जैन को बांसवाड़ा, मनोज कुमार गांग को ब्यावर और नरेन्द्र कुमार भाटिया को चित्तौड़गढ़ का तहसीलदार बनाया गया है. राजस्व मंडल अजमेर ने जारी निर्देश किए. 


इसके साथ ही तहसीलदार रतनलाल मीणा को चूरु, ओमप्रकाश शर्मा को जयपुर, राधेश्याम राठौड़ को झालावाड़, दुर्गालाल को करौली, सुनिल कुमार को नागौर, डूंगरमल को सलूम्बर, ललित कुमार डिडवानिया को उदयपुर, बाबूलाल मीणा को अजमेर, मंगलराम मीणा को बांसवाड़ा में तहसीलदार के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan- जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार की खुलनी शुरू हुई परतें, 3 रीजन्स के एडिशनल चीफ इंजीनियर किए तलब


वहीं इन्द्रराज गुर्जर, विरेन्द्र कुमार गुप्ता को झालावाड़, रामकुमार पुनिया को जोधपुर ग्रमीण, दिनेश कुमार साहू और कुलदीप मीणा को अजमेर,महेन्द्र सिंह को अनूपगढ़, भगीरथ सिंह को उदयपुर, बाबू सिंह रोजपुरोहित को डूंगरपुर में तहसीलदार के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है.