Jaipur: बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी अक्का अन्ना की बेटी व एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्मों से ज्यादा अथिया अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं-हनुमान जी की पूजा से दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलें, जानिए कुछ अचूक उपाय


क्रिकेटर के साथ रोमांस
अथिया और भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर के एल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया और राहुल लगातार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं. हाल ही में राहुल के बर्थडे पर अथिया ने उनके साथ कई सारी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं राहुल IPL को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, राहुल को सर्पोट करने के लिए ना सिर्फ अथिया बल्कि सुनील शेट्टी भी क्रिकेट स्टेडियम में देखे गए थे.


अथिया और राहुल के रिश्ते को मिली हरी झंडी
खबरों की मानें तो अथिया और राहुल के रिश्तों को दोनों परिवार की तरफ से हरी झंडी मिल चुकी है. यहां तक की सुनील ने राहुल को अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया था, वहीं अथिया के अलावा राहुल की उनके भाई अहान शेट्टी से भी अच्छी दोस्ती है. अहान भी फिल्म तड़प से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं.


साउथ इंडियन तरीके से रचा सकते हैं शादी
वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद से बॉलीवुड गलियारों में अथिया और राहुल की शादी की खबरें सामने आ रही है. खैर, कपल ने इस खबर पर किसी तरह की हामी नहीं भरी है. खबरों के अनुसार अथिया और अहान साल के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं. वहीं अथिया और राहुल के साउथ इंडियन वेडिंग के अनुमान लगाए जा रहे हैं.