anju Nasrullahh news : राजस्थान के तिजारा की रहने वाली अंजू पांच महीने पहले अपने बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई थी. वह अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी के बाद अब भारत लौट आई है. जानकारी के अनुसार, अंजू राजस्थान में ही है, लेकिन उसकी मुलाकात अपने पति और बच्चों से नहीं हो सकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू ने राजस्थान पहुंचते ही कई खुलासे किए. एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए अंजू ने कहा, कि उनकी अपने बच्चों से अभी मुलाकात नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा, कि वह जल्द अपने बच्चों से मिलेंगी. वहीं, दूसरी ओर अंजू के पहले पति अरविंद ने इस मामले में कहा, कि वह अंजू से अपने बच्चों को नहीं मिलने देंगे. उन्होंने कहा, कि उसने उनके परिवार और बच्चों के खिलाफ जो काम किया है, इसके बाद से बच्चे उसका मुंह भी नहीं देखना चाहते. 



मैं अपने बच्चों को बेहतर जानती हूं- अंजू


वहीं, अंजू ने कहा "मैं अपने बच्चों को अच्छे से जानती हूं. मैं वही करूंगी जो बच्चों के लिए सही होगा. लेकिन मैं आगे का कोई फैसला तभी करूंगी, जब मेरी बच्चों से मुलाकात होगी. मैं अरविंद से भी मिलूंगी. उनसे मिलकर बच्चों और तलाक के बारे में बात करूंगी. ये मेरे परिवार का व्यक्तिगत मसला है, और इसे मिलकर सुलझाया जाएगा."


पाकिस्तान में रहती थी ये टेंशन


अंजू ने कहा, कि पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ उन्हें किसी बात की दिक्कत नहीं थी, लेकिन उन्हें वहां हमेशा बच्चों की टेंशन बनी रहती थी. उन्होंने कहा, कि उन्हें हर दम बच्चों का खयाल सताता था. अंजू ने कहा कि उनके और नसरुल्लाह के बाच सब कुछ ठीक चल रहा है. उन्हेंने कहा कि नसरुल्लाह और उनके बारे में गलत बातें फैलाई जा रही हैं. जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. नसरुल्लाह से मेरा किसी तरह का झगड़ा नहीं हुआ है. हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.


यह भी पढ़ें...


दुनिया का सबसे बड़ा हीरा कौन सा है?